गृहमंत्री राजनाथ सिंह दो दिवसीय दौरे पर 9 मई को लखनऊ मेें गृहमंत्री एवं लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह दो दिवसीय दौरे पर 09 मई को लखनऊ आ रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर के अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया कि गृहमंत्री एंव सांसद राजनाथ सिंह विभिन्न कार्यक्रम में शामिल होंगे।

इस प्रकार होंगे कार्यक्रम

मुकेश शर्मा ने बताया कि गृहमंत्री 09 मई को सायं 06ः00 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेगे। वहां से सीधे अपने आवास 4 कालीदास मार्ग जायेंगे। 10 मई को प्रातः 10ः00 सिटी मान्टेसरी स्कूल वरदान खण्ड गोमतीनगर लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम शामिल होंगेे। अपराहन 03ः15 बजे सैनिक सम्मेलन में सम्मिलित होने के लिये 125 बी.एन. बी.एस.एफ. कैम्पस मोहनलालगंज जायेंगे। सायं 05ः45 बजे गृहमंत्री लखनऊ एयरपोर्ट से दिल्ली के लिये रवाना हो जायेंगे।

27 अप्रैल को आए थे दो दिवसीय दौरे पर

दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे राजनाथ सिंह आज विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए थे। आवास पर लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुन रहे थे। जिससे आवास पर लोगों का लगा जमावड़ा लग गया था। कर्मचारियों के संगठन ने गृह मंत्री से मुलाकात कर के प्रमोशन में आरक्षण पर रोक लगाने की गुहार लगाई। पदोन्नति में आरक्षण देने की केन्द्र सरकार की कोशिश के विरोध में भारत के गृह मंत्री को ज्ञापन दिया। पदोन्नति में आरक्षण देने हेतु अध्यादेश लाया गया तो राष्ट्रव्यापी विरोध होगा।गृह मंत्री ने प्रधान मंत्री से बात कर सार्थक कार्यवाही का आश्वासन दिया।

सास के निधन पर पहुंचे थे वाराणसी

गृहमंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को अपनी सास के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पहुंचे। उनके साथ में उनके बेटे विधायक पंकज सिंह व नीरज सिंह भी मौजूद रहे। बता दें कि रविवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह मिर्जापुर में मां विंध्यवासिनी के दर्शन करने पहुंचे थे। जिसके बाद सास के निधन की खबर सुनकर बिना दर्शन के ही वापस लौट गए।

ये भी पढ़ेंः

उपचुनाव: नूरपुर में गठबंधन के प्रत्याशी का सपा कार्यकर्ता कर रहे विरोध

अधिकारियों की लापरवाही: सामूहिक विवाह समारोह में जोड़ों ने की दोबारा शादी

मुलायम ने किया मेरा राजनीतिक वेश्या की तरह इस्तेमाल- अमर सिंह

उन्नाव दुष्कर्म केस: किशोरी की मां से सीबीआई ने फिर की पूछताछ

कर्नाटक Live: मैंने किसान कर्ज माफ़ किया, सिद्दारमैया ने क्यों नहीं-CM योगी

सपा में पारिवारिक विवाद हुआ खत्म, बीजेपी को करेंगे बाहरः शिवपाल यादव

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें