केंद्र सरकार में गृह मंत्री और लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह अपने दो दिन के दौरे पर आज लखनऊ आ रहे हैं. लखनऊ से सांसद राजनाथ सिंह अपने क्षेत्र के दौरे पर 21 जून को अंतराष्ट्रीय योगा दिवस पर राजभवन में योग भी करेंगे. गृह मंत्री इस दौरान आज कार्डियक कैथ लैब का उद्घाटन करेंगे. वहीं पश्चिम विधानसभा सम्मेलन कार्यक्रम में भी भाग लेंगे.

गृहमंत्री का कार्यक्रम:

गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज सुबह करीब 11 बजे चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद 11.30 बजे सीधे आलमबाग में कार्यक्रम में शिरकत करने अजंता हास्पिटल जाएंगे.

जहाँ पर वह कार्डियक कैथ लैब का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद राजनाथ 11:50 बजे तक सिटी मांटेसरी स्कूल कानपुर रोड में लखनऊ दूरदर्शन के सीरियल का अवलोकन करने जायेंगे.

इतने सारे कार्यक्रम के बाद राजनाथ सिंह कुछ देर आराम करने के लिए वीवीआईपी गेस्ट हाउस जाएंगे.

कुछ घंटे आराम करने बाद शाम को 5:30 बजे करीब राजनाथ सिंह पश्चिम विधानसभा सम्मेलन कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए सेंट जोजफ स्कूल ठाकुरगंज जाएंगे.

जन कल्याण महासमिति के 27वें वार्षिकोत्सव में होंगे शामिल:

देर शाम सात बजे राजनाथ सिंह गोमतीनगर जन कल्याण महासमिति के 27वें वार्षिकोत्सव के कार्यक्रम में शामिल होने सिटी माण्टेसरी स्कूल ऑडिटोरियम विशालखण्ड-2 गोमतीनगर जाएंगे.

अपने इस दो दिवसीय दौरे पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह कई कार्यक्रम में शामिल होंगे और अजंता अस्पातल में कार्डियक कैथ लैब का उद्घाटन करने जाएंगे.

बता दें की गृहमंत्री राजनाथ सिंह 21 जून को राजभवन में अंतराष्ट्रीय योग दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सुबह सात बजे राजभवन पहुंचेगे.

जिसके बाद वहां से गृहमंत्री सुबह 10:35 बजे अमौसी एयरपोर्ट से लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

Live: फसलों की उचित कीमत के लिए इस बार बजट में बड़ा फैसला: PM मोदी

गोरखपुर: समीक्षा बैठक कर सीएम योगी ने दी अधिकारियों को चेतावनी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें