मिर्जापुर के विंध्याचल में मां विंध्यवासिनी का दर्शन करने गृह मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे थे। अचानक अपनी सास के निधन की खबर सुनकर बिना दर्शन किए वापस गेस्ट हाउस लौट गए। मीडिया के पूछे प्रश्नों का जवाब देते हुए कहा कि राहुल गांधी 10, 15 दिन की छुट्टी पर मानसरोवर यात्रा पर जाएंगे।

कांग्रेस के पास नहीं है कोई मुद्दा

राहुल गांधी ने दिल्ली में जन आक्रोश रैली में बताया, ‘मैं दो-तीन दिन पहले कर्नाटक जा रहा था, प्लेन अचानक 8 हजार फीट नीचे आ गया, मैं अंदर से हिल गया और लगा कि अब गाड़ी गई, तभी मुझे कैलाश मानसरोवर याद आया। इस पर कहा की कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है। मुद्दों की बात करनी चाहिए। लगता है कि राहुल हताश हो गए हैं।

जिसको मंदिर जाना मंदिर जाए, मस्जिद जाना मस्जिद जाए

गुजरात चुनाव में सोमनाथ मंदिर में दर्शन करने और अब केदारनाथ जाने की बात को हिंदुत्व से जोड़ने के प्रश्न पर कहा कि मैं तो कुछ नहीं कहूंगा, जिसको मंदिर जाना मंदिर जाए मस्जिद जाना मस्जिद है, बिना मुद्दों की बातें ना की जाए। सपा बसपा के प्रदेश में गठबंधन सरकार की देखिए कितने दिन चलता है।

गृह मंत्री के पुत्र भी पहुंचे थे दर्शन करने

गृह मंत्री से पहले उनके पुत्र भाजपा नेता पंकज सिंह ने विंध्याचल पहुंचकर मां विंध्यवासिनी का विधिवत दर्शन-पूजन कर आशीर्वाद लिया। इस दौरान भाजपा के कई नेतागण मौजूद रहें।

ये भी पढ़ेंः 

कथित भाजपा नेता ने वाहन चेकिंग के दौरान की दारोगा के साथ बदसलूकी

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के रोड शो में तिरंगे का अपमान

हाईस्कूल में 75.16 फीसदी एवं इंटरमीडिएट में 72.43 फीसदी छात्र पास

सीएम योगी ने दिया हाईस्कूल और इंटरमीडिएट में उत्तीर्ण छात्रों को बधाई

शिक्षा की पारदर्शिता के लिये योगी सरकार ने किया कामः दिनेश शर्मा

हर गांव बिजली पहुंचाने का लक्ष्य पूरा होने पर डाॅ. मनोज मिश्र ने दी बधाई

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें