कानून में सख्ती के बाद भी ऑनर किलिंग जैसी घटनाएँ कम होने का नाम नही ले रही. इसी कड़ी में एक और ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमे पिता और भाई ने अपनी बेटी को सिर्फ इस लिए मौत के हवाले कर दिया क्योंकि उनकी झूठी शान को भूला कर उनकी बेटी किसी युवक के साथ प्रेम सम्बन्धों में थी.

बेटी को मार कर जंगल में जला दिया:

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिसमे एक पिता और भाई ने अपने घर की बेटी को मार कर उसकी लाश जंगल में ले जा कर जला दी. मामला बरेली के मांडवा वंशीपुर गाँव का है. कक्षा 9 में पढने वाली छात्रा का वहीं के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवक मोबाइल टावर में काम करता है. जब लडकी के पिता को यह बात पता चली तो पिता और भाई ने मिलकर लड़की को पहले तो बेरहमी से पीटा और उसके बाद अपनी ही बेटी की हत्या कर दी.

लडकी के पिता और भाई का इतने से भी दिल नही कांपा. अपनी मरी हुई बेटी की लाश को जंगल में ले जाकर जला दिया. बहरहाल अपनी झूठी शान में घर की ही बच्ची को मौत के हवाले करने वाले पिता और भाई का यह अपराध छुप न सका. पुलिस ने इस मामले के संज्ञान में आने के बाद पिता और भाई को हिरासत में ले लिया और अब मामले की पूरी जाँच में जुट गयी है.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें