कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र के वरुण विहार में उस समय सनसनी फैल गयी जब महिला का शव उसी के कमरे में पड़ा मिला। मृतका के परिजनों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं सूचना पर कर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मामले को गंभीरता से लेते हुए मौके पर एसपी साउथ पहुंचे और फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।

घर में ही पड़ा मिला शव

जानकारी के मुताबिक कानपुर के बर्रा जे ब्लॉक निवासी सुमन कुशवाहा का शव उन्हीं के कमरे में पड़ा मिला। जिसके बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर आनन फानन में मृतका के मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे। जिसके बाद परिजनों ने मृतका के पति पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई। मामले को संज्ञान में लेते हुए शव को कब्जे में ले लिया है। जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बावत पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा और मामले का खुलासा किया जाएगा। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

पति पर लगाया हत्या का आरोप

परिजनों का कहना है कि मृतका का पति नरेश के उसकी भाभी से अवैध संबंध थे। जिसको लेकर आए दिन दोनों के बीच विवाद होता रहता था। पत्नी हमेशा इस बात का विरोध करती रहती थी। जिस कारण नरेश ने अपनी पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। हालांकि इस मामले में पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस इस मामले में विभिन्न बिन्दुओं पर जांच कर रही है।

ये भी पढ़ेंः क्वीन मेरी अस्पताल में बच्चा पैदा होने पर जबरन पैसा वसूलते हैं गार्ड

ये भी पढ़ेंः बदल रही हैं यूपी की व्यवस्थाएं, एम्बुलेंस से चारपाई पर आ गए मरीज

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें