उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद जिला के शमसाबाद थाना क्षेत्र में टायर फटने के बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने तालाब में पलट गई। ग्रामीणों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब 40 मिनट की मशक्कत के बाद कार को तालाब से निकाला। क्रेन सड़क पर खड़ी होने से फर्रुखाबाद-कायमगंज मार्ग पर जाम लग गया। बाद में धीरे-धीरे यातायात सामान्य हुआ। तब तक पति पत्नी की मौत हो गई थी। पुलिस ने सभी के शवों को बाहर निलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के ममापुर गांव निवासी अशोक गंगवार (59) लखनऊ स्थित अमौसी एयरपोर्ट में मैनेजर थे। वह परिवार के साथ लखनऊ में ही रहते थे। शुक्रवार दोपहर अशोक कार से पत्नी रीना देवी (55) के साथ अपने गांव आ रहे थे। शमसाबाद के उलियापुर गांव के पास उनकी कार का अगला टायर फट गया। इससे कार बेकाबू होकर सड़क किनारे 20 फुट गहरे तालाब में गिर गई। कार समेत पति-पत्नी पानी में डूब गए। यह देखकर ग्रामीण तालाब में कूद गए। ग्रामीणों ने कार में फंसे दंपति को बाहर निकाल लिया। सूचना पर पुलिस व एंबुलेंस पहुंची। दंपति को लोहिया अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉ. राजकिशोर ने अशोक गंगवार को मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर अशोक के शहर की आवास विकास कालोनी निवासी साले आशुतोष अस्पताल पहुंचे। परिजनों ने रीना देवी को आवास विकास तिराहा स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। वहां कुछ देर बाद उनकी भी मौत हो गई। एसपी के निर्देश पर सीओ कायमगंज अखिलेश राय अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। अशोक गंगवार का एक बेटा आदित्य उर्फ तनू दिल्ली एयरपोर्ट में नौकरी करता है। उनकी बेटी श्वेता रुड़की (देहरादून) में इलाहाबाद बैंक में काम करती है। अशोक के साले ने बताया कि बच्चे नौकरी करते हैं। उनको घटना की सूचना दे दी गई है। घटना की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मचा हुआ है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें