बाबा राम रहीम पर बलात्कार का आरोप साबित होने के बाद फर्जी बाबाओं को लेकर देशभर में रोष व्याप्त है. ढोंगी बाबाओं के चंगुल से बचने के लिए देश भर में लोगों को सलाह दी जा रही है. वहीँ ऐसे बाबाओं को सबक सिखाने की बात भी कही जा रही है. बता दें कि राम रहीम को साध्वी के साथ बलात्कार के आरोप में सजा सुनाई गई थी. जिसके बाद से लगातार कई सारे फर्जी बाबाओं के काले चीट्ठे खुलने शुरू हो गए, लेकिन यहाँ यूपी के इस जिले में हवस की आग में अंधे हुए एक ढोंगी बाबा ने अपनी काली करतूत छिपाने के लिए एक मासूम की जान तक ले डाली है. इस मामले के सामने आते ही आस पास के लोगों में हडकंप सा मच गया है. 

बच्चे ने देखा था आपतिजनक हालत में :

आपको बता दें कि पूरे देश में ढोंगी बाबाओं के काले कारनामे आये दिन सामने आ रहे हैं. जहां फर्जी बाबाओं के काले चीट्ठे खुलने शुरू हो गए, वहीँ साल 2017 में इन फेक बाबाओं को लेकर धर्म की आड़ में धर्मिक स्थलों पर रेप और छेड़छाड़ के दिल दहला देने वाले  मामले सामने आये हैंऐसे ही यूपी के शाहजहांपुर जिले से एक ढोंगी साधू के खुलासे ने  सभी के होश उड़ा कर रख दिए हैं. 3 दिन पहले शनिवार को 11 साल के मासूम का मर्डर कर दिया गया था. जिसके बाद इस ढोंगी साधु की काली सच्चाई सबके सामने आई.

ये ढोंगी साधु एक महिला के साथ अवैध संबंघ बना रहा था और उसी गाँव के रहने वाले एक मासूम बच्चे ने इस ढोंगी बाबा को इस तरह महिला के साथ आपतिजनक हालत में देख लिया था, लेकिन अपनी हवस को छिपाने के लिए इस दरिन्दे साधु ने मासूम को बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया.

गाँव के बाहर मिली बॉडी:

आपको बता दें कि थाना कटरा क्षेत्र में मासूम बच्चे अमित की डेडबॉडी मिली बाहर गाँव से दूर मिली थी. उसके बाद जब पुलिस को आरोपी साधु पर शक हुआ, तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार और आरोपी साधू ने सारी हकीकत बयां की. इसके बाद इस साधु की सारी हकीकत सामने आनी शुरू हो गई.  वहीँ उस मासूम बच्चे की बॉडी कई जगह से काटी गई थी. पुलिस की जानकारी के मुताबिक इस मासूम बच्चे ने साधु को गांव की एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था और आरोपी ने उसकी बेरहमी से जान ले ली थी.

ये भी पढ़ें, प्राथमिक शिक्षक संघ का ऐलान, बलिया में ठंड के कारण बंद रहेंगे स्कूल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें