अपने चुटकुले अंदाज और बयान को लेकर मशहूर कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े कर दिए है। आए दिन सरकार के नाक में दम करते रहते हैं। ताजा मामले में बयान दिया है कि कहने को तो भाजपा की सरकार है, लेकिन इसे आईएएस चला रहे हैं। पहले यही आईएएस मायावती, अखिलेश को घेरे थे और अब सीएम योगी आदित्यनाथ को घेरे रहते हैं।

अधिकारियों के बनाए रिपोर्ट को मान लेते हैं सीएम

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार दलित-पिछड़ों को न्याय दिलाने में असफल रही। कहा कि यदि रिजर्वेशन में 3 कैटेगिरी नहीं बनी तो पिछड़ा वोट नहीं देगा। राशन कार्ड, आवास, शौचालय योजना पर राजभर ने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि अधिकारी जो रिपोर्ट बनाकर भेज देते हैं, मुख्यमंत्री वहीं मान लेते हैं। यूपी में पिछड़े दलितों के साथ धोखा हो रहा है।

सुहेलदेव पार्क के लिए सीएम को लिखे 9 पत्र

कैबिनेट मंत्री ने सुहेलदेव पार्क के लिए सीएम को अब तक 9 पत्र लिख चुके हैं, लेकिन सरकार ने अभी तक इस पर कोई पहल नहीं की है। कहा कि यूपी में पिछड़े दलितों के साथ धोखा हो रहा है। मुझे विरोधी बताया जा रहा था कि बीजेपी के खिलाफ बोलता हूं। अब तो मुख्यमंत्री ने भी कह दिया कि साल भर में उतना विकास नहीं हुआ। पिछड़ों को न्याय नहीं मिला तो सपा-बसपा गठबंधन के सामने फेल हो जाएंगे। शिक्षा पर विषय पर बोलते हुए कहा कि शिक्षा में सुधार के लिए सिर्फ स्कूल चलो अभियान से बात नहीं बनेगी। कहा कि 5-6 आईएएस पंचम तल पर मुख्यमंत्री को घेरे हैं। कहने को भाजपा की सरकार है लेकिन आईएएस अधिकारी ही सरकार चला रहे हैं। पहले यही आईएएस मायावती, अखिलेश को घेरे थे।

 ये भी पढ़ेंः उन्नाव रेप केस: भाजपा नेत्री मल्लिका राजपूत ने दिया पार्टी से इस्तीफ़ा

 ये भी पढ़ेंः कोर्ट ने बढ़ाई रेप केस के आरोपी गायत्री प्रजापति की न्यायिक हिरासत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें