यूपी में भगवा पार्टी को अगर हराना चाहते हैं, तो वे केवल कांग्रेस को ही वोट दे: भूपेश बघेल

कांग्रेस सांसद और महासचिव पीएल पुनिया ने भी अपनी बात रखने के कांग्रेस के प्रयासों की सराहना की। बघेल को सभा की शुरुआत करते हुए, पुनिया ने कहा, “बुजुर्गों और माता-पिता से आशीर्वाद लेने के बजाय, भूपेश बघेल ने मुख्यमंत्री की शपथ लेने के बाद, किसानों की ऋण माफी पर फ़ाइल पर हस्ताक्षर करने के लिए सीधे अपने कार्यालय गए। उत्तर प्रदेश की जनता से 2019 के लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को वोट न देने का आग्रह करते हुए छत्तीसगढ़ के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मायावती की पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मदद की थी। ” हाल के विधानसभा चुनावों में कृषि संकट और कर्जमाफी के मुद्दों के अच्छे परिणाम आने के बाद, कांग्रेस आम चुनावों से पहले उत्तर प्रदेश में किसानों के कारणों को समझने की कोशिश कर रही है।

  • राज्य में हाल ही में विधानसभा चुनाव।
  • बघेल शनिवार को उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक सभा को संबोधित कर रहे थे।
पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को देश का अगला प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता: भूपेश बघेल

मीडिया से बात करते हुए, बघेल ने कहा, “छत्तीसगढ़ में भाजपा की मदद करने के बावजूद, बसपा केवल 15 सीटें सुरक्षित कर सकी। अगर लोग उत्तर प्रदेश में भगवा पार्टी को हराना चाहते हैं, तो उन्हें केवल कांग्रेस को वोट देना चाहिए। इससे पहले, बाराबंकी के जीसीआई मैदान में एक और बैठक को संबोधित करते हुए, बघेल ने कहा, “यह हम, कांग्रेस कार्यकर्ता थे, जिन्होंने देश को मुक्त करने के लिए अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। अब, हम उन चौकीदार-के-चोरों से लड़ेंगे।

  • कांग्रेस को जिस तरह का जनता का समर्थन मिल रहा है,
  • उससे साफ है कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को देश का अगला प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता।
  • अगर हमें वोट दिया जाता है, तो हम किसानों से किए गए सभी वादों को पूरा करेंगे,
  • जैसे हमने छत्तीसगढ़ में किया था। ”
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी सहित राज्य के कई हिस्सों में किसान यात्रा शुरू करने की योजना है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”UP NEWS” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”6″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें