जनपद बहराइच के  गजाधरपुर के फखरपुर ब्लाॅक  के ग्राम पंचायत टेंडवा अल्पी मिश्र के मजरे देवियापुर को जाने वाले संपर्क मार्ग पर आधा अधूरा लगाया गया खडंजा दो माह में ही जबाब दे गया। ग्रामीणों के मुताबिक निर्माण कार्य में मानक की भी अनदेखी की गई। जिसका विरोध भी ग्रामीण पहले ही कर चुके हैं।

                             

दबंग प्रधान के आंगे किसी की एक न चली:

मगर दबंग प्रधान प्रतिनिधि व पंचायत मित्र के आगे लोगों की एक न चली और सरकारी पैसे का बंदरबांट किया गया। इसकी चार दिनों की बरसात में ही पोल खुल गई। खडंजा तो लगा दिया गया लेकिन उस पर आज तक मिट्टी रेता पटाकर ईंटो को जमाने का कार्य नहीं किया गया। आश्चर्य तो यह है की यह खडंजा कागजों पर पूरा बना है.

अधूरा ही बनाया खडंजा, पर सरकारी पैसे बाँट लिए:

तीरथ के घर से ननकू के बाग तक अधूरा खडंजा निर्माण किया गया। जिसे गजाधरपुर उमरी संपर्क मार्ग से जोड़ा जाना था। लगभग 50 मीटर पहले ही निर्माण कार्य समाप्त कर दिया गया। जो खडंजा लगाया वह भी बरसात में बिखर चुका है।
शुक्रवार को सड़क मार्ग में अनियमितता को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर विरोध जताया। हरिनाम वर्मा, जगदीप, धर्मेंद्र, बच्चन, कमलेश, गोलीराम, राजेश समेत अन्य ग्रामीणों ने जल्द से जल्द मामले की जांच कराकर अधूरा निर्माण पूरा कराए जाने की मांग की है। खण्ड विकास अधिकारी तेजवंत सिंह ने बताया की खड़ंजे के एस्टिमेट की जांच कराकर उचित करवाई की जायेगी।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें