सेवा परमो धर्मः ‘हमारी संस्कृति का (eye checkup Canara Bank) अभिन्न अंग है। इसी उक्ति को चरितार्थ करते हुए हमारी मातृभूमि की स्वतंत्रता की 71वीं वर्षगाँठ के उपलक्ष्य में केनरा बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन (सी.बी.ओ.ए.) ने ‘एहसास’ नामक स्वयंसेवी संस्था के सहयोग से समाज के वंचित तथा गरीब परिवारों को 30 दिन तक अनाज व अन्य खाद्य सामग्री प्रदान करने के लिये संस्था के गोमती नगर स्थित कार्यालय पर गोद लिया।

  • सी.बी.ओ.ए. के समाज को भूख से मुक्ति दिलाने की दिशा में इस प्रयास से लगभग 100 परिवार लाभान्वित हुए।

independence day celebrations at Canara Bank Office Lucknow

पहली बार जन्माष्टमी कार्यक्रम में पुलिस लाइन पहुंचे सीएम योगी

नेत्र परीक्षण शिविर का भी किया गया आयोजन

  • इस अवसर पर विवेक श्रीवास्तव, क्षेत्रीय सचिव, CBOA ने देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ‘भूख उन्मूलन तथा खाद्यान्न की बर्बादी रोकने के लिए अन्न का दान एक कारगर उपाय है।
  • जिस समाज में गरीब परिवार भूख की त्रासदी झेल रहे हों, वहाँ खाने को दान करने की बजाय बर्बाद करना एक तरह से अमानवीय ही है।’

independence day celebrations at Canara Bank Office Lucknow

गणेश चतुर्थी 2017: महोत्सव के रूप में मनाया जायेगा ‘गणेश उत्सव’

  • अंशुमान सिंह, सहायक महासचिव (सी.बी.ओ.ए.) ने कहा कि बैंकों की सार्वजनिक क्षेत्र की स्थिति देश के सामाजिक और आर्थिक विकास के लिए बहुत ही सर्वोपरि महत्व के हैं।
  • पीएसयू बैंकों द्वारा सीएसआर का मुख्य उद्देश्य क्षमता निर्माण, समुदायों के सशक्तीकरण, सामाजिक-आर्थिक विकास, पर्यावरण संरक्षण, पिछड़े क्षेत्रों के विकास और समाज के हाशिए और वंचित वर्गों के उत्थान के लिए हैं।

independence day celebrations at Canara Bank Office Lucknow

कॉल सेंटर में आतंकी छ‌िपे होने की सूचना पर STF ने की घेराबंदी

  • धनंजय सिंह, CBOA के उप महासचिव ने कहा कि देश और समाज के सर्वांगीण विकास के लिए बैंक कर्मचारियों ने सदैव ही महत्वपू्र्ण योगदान दिया है तथा यह क्रम आगे भी जारी रहेगा।
  • इस अवसर पर (eye checkup Canara Bank) बैंक व संस्था के अन्य अधिकारीगण भी उपस्थित थे।

टीचर्स ने बच्चों के साथ मनाया ‘स्वतंत्रता दिवस’ समारोह

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें