लखनऊ से अपने बड़े भाई के साथ नेवी का जवान रायबरेली स्थित अपने घर जा रहा था। वह बाइक से था। दखिना टोल प्लाजा के उल्टी दिशा से आ रहे ट्रैक्टर ने उसकी बाइक पर जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक उसमें फंस गयी। बाइक सहित जवान व उसके भाई दोनों 20 मीटर तक घसीटते चले गये। जिसमें दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। टोल कर्मियों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को देने के साथ ही एनएचआई की एम्बुलेंस से दोनों घायलों को बछरावा सीएचसी भेजा। जहां पर उपचार के दौरान नेवी के जवान की मौत हो गयी। बछरावां पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं ट्रैक्टर चालक दुर्घटना के बाद मौके से ट्रैक्टर समेत भागने में सफल रहा। निगोहां पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से चालक व ट्रैक्टर की तलाश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, रायबरेली जनपद के फिरोजपुर गांव निवासी किसान रामप्रकाश का छोटा बेटा अंकित त्रिवेदी जो इंडियन नेवी में मुम्बई में तैनात था। बीती 20 फरवरी को अंकित छुट्टी लेकर घर आया हुआ था। बड़े भाई शैलेंद्र के मुताबिक बुधवार को वह अपने भाई अंकित के साथ बाइक से लखनऊ में कुछ खरीद्दारी करने के लिए गया हुआ था। जहां से बुधवार की देर रात 11 बजे के करीब वापस घर लौट रहा था। तभी निगोहां थाना क्षेत्र के दखिना गांव टोल प्लाजा के पास हाइवे पर उल्टी दिशा से आ रहे ट्रैक्टर उसकी बाइक में सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद बाइक सहित दोनों भाई ट्रैक्टर के पीछे लगे लेवलिंग में फस गये और चालक ट्रैक्टर को लेकर भागने लगा। जिसके चक्कर में दोनों बाइक सहित काफी दूर तक घसीटते हुए चले गये।

वहीं बाइक छुटने के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर मौके से भाग निकला। दोनों भाई गम्भीर रूप से घायल हो गये। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे टोल कर्मियों ने मामले की जानकारी निगोहां पुलिस को देकर घायलों को एनएचआई की एम्बुलेंस की मदद से उपचार के लिए सीएचसी बछरावां भेजा। जहां उपचार के दौरान नेवी जवान अंकित की देर रात मौत हो गयी। घायल बड़े भाई शैलेंद्र का उपचार चल रहा है। बछरावां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। निगोहां थाना प्रभारी जगदीश पाण्डेय ने बताया कि टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से दुर्घटना करने वाले चालक व ट्रैक्टर का पता लगाया जा रहा है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें