राजधानी लखनऊ के सरोजनीनगर थाना क्षेत्र स्थित चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा (अमौसी एयरपोर्ट) पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब अधिकारियों को पायलेट ने इंडिगो की फ्लाइट का इंजन फेल होने की सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर इंजीनियर और एयरपोर्ट के अधिकारी मौके पर पहुंचे। इंजीनियर्स तकनीकी खराबी को दूर करने के लिए कड़ी मशक्कत के साथ घंटो जुटे रहे। फ्लाइट के उड़ान ना भरने से यात्रियों में काफी रोष पैदा हो गया। यात्रियों ने आरोप लगाया कि तकनीकी खराबी की उन्हें जानकारी नहीं दी गई इसके चलते यात्रियों ने फ्लाइट के अंदर ही जमकर हंगामा काटा।

जानकारी के मुताबिक, इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E-685 शुक्रवार सुबह 7:45 बजे मुंबई के लिए उड़ान भरने वाली थी। उड़ान भरने के एक घंटे पहले ही इस फ्लाइट का इंजन फेल हो गया। इसकी जानकारी यात्रियों को नहीं दी गई इसके चलते उन्होंने विमान में ही हंगामा काटा। हंगामे की सूचना मिलते ही एयरपोर्ट अधिकारी हरकत में आये। अधिकारी और इंजीनियर मौके पर पहुंचे और तकनीकी खराबी को दूर करने की कोशिश में लग गए।

यात्रियों ने आरोप लगाया कि इतनी भीषण गर्मी में वह काफी देर तक परेशान रहे। इंजन फेल होने के चलते पायलेट ने मुंबई जाने वाली इस उड़ान को रोक दिया। हालांकि ये फ्लाइट इंडिगो को कुछ समय के लिए रद्द करनी पड़ी। बता दें कि इंजन फेल होने का ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले मार्च महीने में भी लखनऊ जा रहे इंडिगो के विमान के एक इंजन में खराबी आने की वजह से उसे अहमदाबाद लौटना पड़ा था।

ये भी पढ़ें- 10 करोड़ की धोखाधड़ी करने वाला होटल मालिक गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- सड़क हादसे में मरा बुजुर्ग पुलिस पहुंचते ही अस्पताल में हो गया जिंदा

ये भी पढ़ें- ग्लोब मेडिकेयर अस्पताल में लगी आग, मरीज कूदकर भागे

ये भी पढ़ें- बाराबंकी: सभासद के पुत्र की दबंगों ने की पीट-पीटकर हत्या

ये भी पढ़ें- अमौसी एयरपोर्ट पर उड़ान भरने से पहले इंडिगो की फ्लाइट का इंजन फेल

ये भी पढ़ें- युवक की हत्या कर गोमती नदी में फेंकी गई लाश बरामद-वीडियो

ये भी पढ़ें- एयरटेल ने टेलीनॉर के 800 कर्मचारियों की छीनी नौकरी- वीडियो

ये भी पढ़ें- मथुरा जंक्शन पर फुट ओवर ब्रिज का गाडर गिरा

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री आवास पर हाथरस की दो महिलाओं ने किया आत्मदाह का प्रयास

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें