प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसकों सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। इलाके का एक मासूम अपने पिता पर आरोप लगाया है कि उसके पिता हर दिन उसकी मां की पिटाई करते है। यह कहानी एक दिन की नहीं है हर रोज  की है। पिटाई के मामले को लेकर मासूम ने पुलिस से गुहार लगायी है कि मां को बेरहम पिता से बचाया जाए।

तंमचे को लेकर मासूम मांग रहा है पुलिस से मदद

घटना प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के अजबपुर इलाके का है। सोशल मीडिया पर एक युवक अपने बेरहम पिता से मां को बचाने की गुहार लगा रहा है। बच्चे के मुताबिक बेरहम पिता हर रोज शराब पीकर आकर तंमचे की नोक पर पत्नी और बच्चो की  बेरहमी से पिटाई करता है। अपनी मां को बचाने के लिए मासूम ने ग्रेटर नोएडा के एसएसपी से गुहार लगायी है। वहीं बच्चे का ये वीडियों सोशल मीडिया में खुब तेजी से वायरल हो रहा है।

सॉफ्टवेयर इंजिनियर ऋचा उर्फ प्रिया की हुई थी हत्या

बीते दिनों अल्फा टू में देर शाम सॉफ्टवेयर इंजिनियर ऋचा उर्फ प्रिया की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई थी। हत्या का आरोप ऋचा के पति पर लगाया गया था। हत्या से पहले महिला की जमकर पिटाई भी की गई थी। उसके शरीर पर पिटाई और जख्मों के 35 से अधिक निशान मिले थे। ऋचा की करीब 2 साल पहले शादी हुई थी। आरोप है कि दहेज की मांग की जा रही थी। साथ ही, आरोपी पति को पत्नी की कमाई और स्टेटस से भी जलन थी। वह उनपर शक भी करता था। शादी के बाद से ही दोनों के संबंध अच्छे नहीं थे। घटना के बाद से आरोपी पति फरार है।

जानकारी के अनुसार, ऋचा ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजिनियर थीं। उनकी करीब 2 साल पहले अल्फा टू में रहने वाले कुलदीप के साथ शादी हुई थी। कुलदीप बीटेक के बाद सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहा है। वह सेक्टर में ही परचून की दुकान भी चलाता है। ऋचा का मायका बीटा वन सेक्टर में है। उनके पिता शैलेंद्र सिसोदिया मूल रूप से एटा के रहने वाले हैं। बुधवार शाम करीब साढ़े छह बजे कुलदीप व उनकी पत्नी ऋचा घर पर थे। इसी दौरान दोनों का आपस में विवाद हो गया। लहूलुहान ऋचा को लेकर उनके ससुर राघवेंद्र सिंह ग्रेटर नोएडा की कैलाश अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें