राजधानी लखनऊ में गुंडों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह अफसरों की बेटियों से भी छेड़छाड़ करने से बज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला हजरतगंज कोतवाली जापलिंग रोड स्थित लाजवाब रेस्टोरेंट में एक प्रापर्टी डीलर श्याम यादव और उसके साथियों ने रुपयों के विवाद में एक आईपीएस की बेटी के साथ छेड़छाड़ की। विरोध पर उन्हें पीटा दिया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर प्रापर्टी डीलर और उसके पांच अज्ञात साथियों के खिलाफ बलवा, धमकी और अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

इंस्पेक्टर हजरतगंज के मुताबिक मेरठ में रहने वाले एक आईपीएस की बेटी यहां आशियाना क्षेत्र में परिवार के साथ रहती हैं। उन्होंने रेंट पर एक प्रापर्टी की जरूरत थी। करीब एक माह पहले इस संबंध में उनकी मुलाकात प्रापर्टी डीलर श्याम यादव से हुई। श्याम ने उन्हें रेंट पर प्रापर्टी दिलाने का दावा किया। दो हफ्ते बीत जाने के बाद भी प्रापर्टी डीलर उन्हें रेंट पर प्रापर्टी नहीं दिला पाया।

इस पर आईपीएस की बेटी ने श्याम यादव से रुपयों की मांग की तो वह टाल मटोल करने लगा। आरोप है कि गुरुवार को प्रापर्टी डीलर ने उन्हें रुपये देने के लिए जापलिंग रोड स्थित लाजवाब रेस्टोरेंट बुलाया। जहां, प्रापर्टी डीलर उनसे छेड़छाड़ करने लगा। विरोध पर पीटा और धमकी दी। पीड़िता ने घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपित भाग निकले। पीड़िता ने थाने पहुंचकर घटना की तहरीर दी। इसके बाद आरोपित श्याम यादव और उनके पांच साथियों के खिलाफ बलवा, छेड़छाड़, धमकी समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई।

ये भी पढ़ें- मुन्ना बजरंगी को जेल से निकालकर मुठभेड़ में मारना चाहती है पुलिस – सीमा सिंह

ये भी पढ़ें- नहीं माफ हुआ कर्ज: बैंक मैनेजर की प्रताड़ना से क्षुब्ध दलित किसान ने लगाई फांसी

ये भी पढ़ें- हरदोई में डबल मर्डर: मल्लावां में महिला और सांडी में युवक की हत्या

ये भी पढ़ें- लखनऊ में मुठभेड़: दो बांग्लादेशी डकैत गिरफ्तार, 4 फरार

ये भी पढ़ें- लखनऊ में मुठभेड़: दो बांग्लादेशी डकैत गिरफ्तार, 4 फरार

ये भी पढ़ें- सतकंबीरनगर: पीएम के दौरे से पहले सीएम को मौलाना ने पहनाई टोपी, योगी ने किया इंकार

ये भी पढ़ें- संस्कृति राय हत्याकांड: पुलिस की रडार पर 20 हजार मोबाइल नंबर, जल्द होगा खुलासा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें