आगरा में एक बीजेपी विधायक की लस्सी में लोहे की कील और मिट्टी निकालने की बात कहकर आग बबूला हो गए। उन्होंने आनन-फानन में एफएसडीए की टीम को बुलाकर दुकान पर छापा डलवा दिया। मौके पर पहुंची एफएसडीए टीम ने दुकान पर पहुंचकर लस्सी मिठाई भी इन तीनों के नमूने लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं इस बावत दुकानदार ने आरोपों को निराधार बताया।

प्रतिनिधि के फैक्ट्री पहुंचे थे विधायक

दरसल कैंट क्षेत्र के विधायक डॉ. जीएस धर्मेश अपने प्रतिनिधि प्रभूदयाल प्रजापति की यमुनापार नुनिहाई स्थित फैक्ट्री पर गए थे। वहां कुछ लोग विधायक की खातिरदारी के लिए नुनिहाई स्थित एक मिष्ठान भंडार से लस्सी और कुछ समोसे लेकर आए थे। आरोप है कि जिस लस्सी के कुल्हड़ में विधायक जी को दिया गया उस कुल्हड़ में मिट्टी और एक लोहे की कील निकली। उसे देख विधायक आग बबूला हो गए।

मौके पर पहुंचे खाद्य विभाग के अधिकारी

उन्होंने उन लोगों को बताया जो दुकान से लस्सी लेकर आए थे। उसके बाद विधायक के कुछ लोग उस दुकान पर पहुंचे। उन्होंने जमकर बवाल काटा यही नहीं विधायक ने फोन करके एफएसडीए टीम को मौके पर पहुंचाया और दुकान पर छापा मरवा दिया। फिलहाल fsda टीम उस दुकान पर छापेमारी कर कार्रवाई में जुटी हुई है। अब देखना यह होगा कि ऐसे दुकानदार जो लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करते हैं। अगर वह लस्सी मे निकली कील लस्सी के साथ शरीर के अंदर चली जाए तो भला कितना नुकसान होगा।

जांच के लिए भेजा सैंपल

जिला अभिहित अधिकारी डॉ. श्वेता सैनी ने बताया कि विधायक की शिकायत पर मिष्ठान भंडार और गोदाम पर छापा मारकर लस्सी, दही, पनीर आदि का नमूना लिया है। इनकी जांच कराने के लिए लैब भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें- यूपी कॉलेज घोटाला: ट्रस्ट के नाम पर फर्जी समिति लूट रही करोड़ो

ये भी पढ़ें- AMU रहा लम्बे समय से देशद्रोही तत्वों को तैयार करने का अड्डा: हरनाथ सिंह

ये भी पढ़ें- स्वामी प्रसाद मौर्य ने जिन्ना को महापुरुष बताया, पार्टी से निकालने की उठी मांग

ये भी पढ़ें- सीएम योगी के सीक्रेट प्लान का ओम प्रकाश राजभर ने खोला राज

ये भी पढ़ें- कानपुर, इलाहाबाद और वाराणसी दुनिया के सबसे प्रदूषित शहरों में शामिल

ये भी पढ़ें- एमएमयू में लाठीचार्ज-पथराव, पूर्व राष्ट्रपति थे कैंपस में मौजूद

ये भी पढ़ें- योगी सरकार में आरएसएस चला रही है पुलिस थाने – रिहाई मंच

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें