उत्तर प्रदेश के एटा जिला में अवकाश पर घर आए भारत-तिब्बत सीमा पुलिस बल (आईटीबीपी) के जवान का शव मकान में फंदे पर लटका मिला है। पुलिस घटना को खुदकशी मान रही है। घटना के समय परिजन बाजार गए हुए थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कस्बा निधौली कलां के मुहल्ला बड़ा बाजार निवासी दिनेश कुमार गिरि (40) भारत-तिब्बत सीमा पुलिस बल में आरक्षी के पद पर बंगाल में तैनात थे। फिलहाल उन्हें कानपुर से संबंद्ध कर दिया गया था। वह सात जुलाई को सात दिन के अवकाश पर घर आए थे। बुधवार दोपहर एक बजे परिजन बाजार चले गए। बाजार से वापस आने पर परिजनों ने फंदे पर लटका शव देखा तो चीख-पुकार मचा दी। आईटीबीपी के जवान द्वारा फंदा लगाकर जान देने की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी।

इंस्पेक्टर दिनेश कुमार वर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। परिजन और समीपवर्ती लोगों की मदद से पुलिस ने फंदे पर लटके दिनेश के शव को नीचे उतारा। घटना के संबंध में पुलिस ने मृतक के परिजनों से पूछताछ भी की, लेकिन उन्होंने कोई खास जानकारी नहीं दी। इंस्पेक्टर का कहना है कि घटना की सूचना कानपुर में जवान के अधिकारी को दे दी गई है। वहां से आ रही टीम का इंतजार किया जा रहा है। टीम के आने के बाद ही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। पहले वहां की टीम छानबीन करेगी, तभी आगे की कार्रवाई पुलिस द्वारा की जाएगी।

ये भी पढ़ें-

मड़ियांव में किशोरी को अगवा कर गैंगरेप, ईंट से मुंह कूचा

अमेठी: 8 वर्षीय बालिका से युवक ने किया दुष्कर्म, हालत नाजुक

लखनऊ विश्वविद्यालय व डिग्री कॉलेजों में नया शैक्षिक सत्र शुरू

एक्शन में एसएसपी: पीड़ितों की खुद सुनी समस्याएं, गंदगी देख भड़के

किशोरों से सम्बंधित कानूनी नियमों को डीजीपी ने बारीकी से समझाया

विधानसभा के सामने महिला ने परिवार सहित किया आत्मदाह का प्रयास

बरेली में मानवता शर्मसार : महिला के मुंह पर कालिख पोत कर बाजार में घुमाया

ये है कुख्यात सुनील राठी का इतिहास, मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या

किसी रसूखदार नेता या मुख्यमंत्री के इशारे पर हुई मुन्ना बजरंगी की हत्या- ‘आप’

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें