उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मशहूर फिल्म अभिनेता जैकी श्रॉफ ने ट्विटर पर एक वीडियो क्लिप शेयर की है। इस वीडियो में वह पुराने लखनऊ में अपनी गाड़ी से उतरकर ट्रैफिक दुरुस्त कराते नजर आ रहे हैं। जैकी की इस वीडियो को लोग खूब रीट्वीट और लाइक कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, जैकी श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म ‘प्रस्थानम’ की शूटिंग के लिए पुराने लखनऊ स्थित रुमी दरवाजा इलाके में गए थे, जहां वे ट्रैफिक जाम में फंस गए। इस दौरान उन्होंने खुद गाड़ी से उतरकर रास्ता क्लियर कराया और फिर कार में बैठक होटल के लिए रवाना हो गए। इस वीडियो को देखकर लगता है कि इसकी रिकॉर्डिंग शायद जैकी श्रॉफ की गाड़ी में बैठे किसी शख्स ने की है। ये वीडियो जैकी श्रॉफ ने रविवार को अपने ट्विटर अकांउंट पर शेयर की है।

बता दें कि जैकी अपनी फिल्म प्रस्थानम की शूटिंग के सिलसिले में इन दिनों लखनऊ में हैं। इस फिल्म टीज़र रिलीज हो चुका है, जिसमें संजय दत्त का दमदार डायलॉग सुनने को मिलता है। फिल्म के टीज़र में कुर्ता-धोती पहने संजय दत्त का बैक लुक दिख रहा है। बैकग्राउंड में खेत-खलिहान नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही एक दमदार डायलॉग आता है, जिसमें संजय कह रहे हैं ”हक दोगे तो रामायण शुरू होगी, छीनोगे तो महाभारत।” संजय दत्त प्रोडक्शन में बन रही ‘प्रस्थानम’ तेलुगु फिल्म का रीमेक है, जिसे देवा कट्टा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म वी में संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, अमायरा दस्तूर, अली फजल नजर आएंगे।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=IsoXsSDDbW4&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/07/Untitled-1-copy-129.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

ये भी पढ़ें-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर पोस्ट, केस दर्ज

महीने भर से बीमार महिला को सिविल अस्पताल में भर्ती करने से मना किया

जौनपुर में भीषण सड़क हादसा: ट्रेलर से कुचलकर कर 6 लोगों की मौत

भाजपा विधायक विनय कटियार ने दी मर्चेंट नेवी के अधिकारी की पत्नी को धमकी

घायल को ठेले पर लादकर ले गए अस्पताल, एम्बुलेंस ना मिलने से मौत

लखनऊ: क्राइम ब्रांच के तीन फर्जी दारोगा नाका कोतवाली में गिरफ्तार

लखनऊ में 14 थानों में महिला सम्मान कक्ष का गठन, डीजीपी ने किया उद्घाटन

डीजीपी ने पुलिसकर्मियों के साथ फौजी ढाबा पर खाया खाना, सुनी समस्याएं

सेनाध्यक्ष जनरल बिपिन रावत मथुरा सैन्य स्टेशन में वन कोर का दौरा किया

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें