लखनऊ एलीट जूनियर चैंबर (एल.ई.जे.सी.) ने गोल्डन लान, विभूति खंड, गोमतीनगर में ‘मुस्कान कार्यक्रम’ का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में बराबरी के सम्मान और अधिकार के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से किया गया। इस कार्यक्रम के अंतर्गत 200 नि:शक्त बच्चों को भोज व कपड़े बांटकर उनके चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश की गई। साथ ही कुछ माता-पिता जिन्होंने परेशानियों का सामना करते हुए अपने बच्चों को मुकाम हासिल कराया, उन्हें सम्मानित किया गया।

ये भी पढ़ें- सीसीटीवी: इलाहाबाद में एलएलबी के छात्र की पीट-पीटकर हत्या

इस अवसर पर जरूरत बैंक की संस्थापक पारुल अग्रवाल, अतुल अग्रवाल जी ने बच्चों को कपड़े व खिलौने वितरित किये। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विशाल सिंह, (प्रबंधक, विजयश्री फाउंडेशन प्रसादम सेवा) व चंद्रभूषण तिवारी (समाजसेवी) उपस्थित रहे था आप लोगों के अच्छे प्रयासों को सराहते हुए उन्हें सम्मानित किया गया।

ये भी पढ़ें- देशभर के किन्नरों ने लखनऊ ने पदयात्रा निकाल की धारा 377 हटाने की मांग

कार्यक्रम में मुख्य रूप से अध्यक्ष जे. सी. प्रशांत अग्रवाल, सचिव जे. सी. अभिषेक बंसल, कोषाध्यक्ष जे. सी. विशाल श्रीवास्तव, विंग चैयरपर्सन कीर्ति अग्रवाल के अतिरिक्त जे. सी. सदस्य अंशुल अग्रवाल,पीयूष सिंह, अभिनव खंडेलवाल, अश्वनी, मयंक गोयल, अभिषेक बंसल, तुषार अग्रवाल आदि लोग भारी संख्या में उपस्थित रहे। साथ ही शिक्षा के प्रति बच्चों को जागरूक करने के लिए टीम इनोवेशन फार चेंज के द्वारा नुक्कड़ नाटक की प्रस्तुति दी गयी।

ये भी पढ़ें- मुकेश मिश्रा हत्याकांड: कल पांच लोगों का होगा नार्को टेस्ट

 

[foogallery id=”181142″]

ये भी पढ़ें- लखनऊ में नरेश अग्रवाल ने पीएम मोदी को कहे अपशब्द, हंगामा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें