[nextpage title=”text” ]

उत्तर प्रदेश में जब से भारतीय जनता पार्टी (zila panchayat sadasya) की सरकार बनी है। तब से भाजपा के छुटभैये नेताओं की हरकत मानो जैसे शेर पिंजड़े निकल कर बाहर आया है। ये भाजपा नेता आये दिन लोगों को धमका रहे हैं, लेकिन सीएम योगी और ना ही भाजपा के नेता और मंत्री इन पर लगाम लगा पा रहे हैं। बताया जा रहा है कि नेता और मंत्रियों के संरक्षण में ही ये छुटभैये नेता अपने-अपने क्षेत्रों ने दादागीरी कर रहे हैं।

अगले पेज पर सुनें धमकी भरा ऑडियो

[/nextpage]

[nextpage title=”text” ]

 

क्या है पूरा मामला?

  • दरअसल ये मामला जौनपुर जिले के थाना केराकत के थानागद्दी क्षेत्र से सपा जिला पंचायत सदस्य राज़कुमार सरोज के सोहनी गांव में कई महीनों से खड़ंजे का विवाद चल रहा था।

वीडियो: कृषि भवन में आग लगने से मचा हड़कंप

  • बताया जा रहा है कि बुधवार शाम को सोहनी गांव में भाजपा नेता पंकज सिंह ने फोन करके सपा के जिला पंचायत सदस्य को जमकर गालियां देते हुए गोली मारने की धमकी दी।

धर्म परिवर्तन के लिए मिल रही धमकी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

  • कॉल रिसीव करते ही वायरल ऑडियो में सुनाई दे रहा है कि हेलो…,हां…,हेलो…,का हो भइया… इतना कहने के बाद दबंग भाजपा नेता गलियां देते हुए गोली मारने की बात कह रहा है।

राष्ट्रपति का आगमन: आज और कल बदला रहेगा ट्रैफिक

  • वह लगातार गलियां दे रहा है और जातिसूचक शब्दों का भी प्रयोग कर रहा है।
  • बता दें कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी की नवगठित सरकार के मुखिया योगी आदित्य नाथ की हिदायत का भी कार्यकर्ताओं और नेताओं पर (zila panchayat sadasya) कोई असर पड़ता हुआ नहीं दिख रहा है।

एक लाख रुपये और दो नौकरी के लिए लगाया रेप का आरोप

https://youtu.be/4xhoOnrReZk

बाराबंकी के जेल अधीक्षक राज्यमंत्री को 50 हजार रुपये की रिश्वत देने की एफआईआर दर्ज

[/nextpage]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें