राजनीति में एक-दूसरे पर नेता टिप्पणी करते रहते हैं और अपने को दूसरों से जनता की नजर में ऊपर दिखाते हैं। इसका फायदा उन्हें चुनाव में होता है और उनकी पार्टी का प्रत्याशी भारी मतों से जीत हासिल करता है। उपचुनाव को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भाजपा सहित अन्य दल आक्रामक बने हुए हैं और लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। अब इस बयानबाजी में हिंदी फिल्मों की एक मशहूर अभिनेत्री और पूर्व सपा सांसद जया प्रदा कूद पड़ी हैं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के अलावा जया प्रदा ने कद्दावर नेता आजम खां पर हमला बोला।

जया प्रदा ने बोला हमला :

विश्व महिला दिवस के अवसर पर रायपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुँची पूर्व सपा नेता और बॉलीवुड अभिनेत्री जया प्रदा ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। यहाँ पर जया ने कहा कि दशरथ ने तो भगवान राम को 14 साल का वनवास दिया था मगर अखिलेश ने पिता की बात न मानकर पार्टी को बाँट दिया। उन्होंने कहा कि मैनें बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद राजनीति में कदम रखा था। मुझे पार्टी से ज्यादा मतलब गरीबों को उनका हक़ दिलाने में है। इस दौरान उन्होंने योगी सरकार के 11 महीनों की कामकाज की काफी तारीफ़ करते हुए कहा कि सीएम योगी अच्छा काम कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें: पूर्व सपा सांसद जया प्रदा ने अखिलेश यादव को बताया बिगड़ा बच्चा

आजम को बताया खिलजी :

पूर्व सपा नेता जया प्रदा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैंने फिल्म पद्मावत में जैसे ही खिलजी को देखा, मुझे तुरंत ही आजम खां की याद आ गयी। उन्होंने कहा कि जिस तरह आजम ने मुझे परेशान किया था, वो देखकर मुझे खिलजी की याद आ गयी। जया प्रदा सपा में अमर सिंह के खेमे की मानी जाती थी। अमर सिंह के सपा से निकाले जाने के बाद उन्होंने भी राजनीति छोड़ कर एक्टिंग शुरू कर दी है। जया ने 2014 में बिजनौर से लोकसभा चुनाव लड़ा था मगर हार गयी थी।

 

ये भी पढ़ें: ब्लॉक प्रमुख के लिए होने वाले उपचुनाव में भाजपा ने लहराया भगवा झंडा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें