दिनदहाड़े हुई प्रधान की हत्या के बाद परिवार को सांत्वना देने पहुंचे जयंत चौधरी

मथुरा-

विधानसभा चुनावों को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों द्वारा कमर कस ली गई है. राजनीतिक दल चुनावी मैदान में उतर कर अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ ही लोगों को अधिक से अधिक अपनी और रिझाने का प्रयास कर रहे है. वही मंगलवार को जयंत चौधरी कुछ दिन पूर्व दिनदहाड़े हुई कैबिनेट मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी के प्रस्तावक और पैगांव के प्रधान रामवीर की हत्या के बाद रामवीर के घर उनके परिजनों को सांत्वना देने के लिए पहुंचे. जहां उन्होंने कहा कि प्रदेश में गुंडाराज है कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. पीड़ित परिवार की मांग है कि सीबीआई जांच हो और मैं इनके साथ हूं.
जानकारी देते हुए जयंत चौधरी ने पैगांव के प्रधान की दिनदहाड़े हुई हत्या के बारे में कहा कि यह बहुत बड़ी घटना है दिनदहाड़े हुई है. भीड़ के बीचो बीच कोई व्यक्ति या नागरिक पर वार होना सर पर गोली दाग देना यह बहुत बड़ी घटना है. किलर प्रोफेशनल था जो सूत्रों से और घरवालों से जानकारियां मिल रही हैं घटना में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल भी चोरी की थी, जो अलवर से चुराई गई थी .तो इस तरह के क्राइम पर हमें रोक लगानी है तो जो सामान्य तहकीकात जो प्रक्रिया होती है उसी के अनुरूप हम काम करेंगे तो नहीं होगा. इसलिए परिवार के लोग मांग उठा रहे हैं कि सीबीआई की जांच हो.
वहीं जब जयंत चौधरी से पूछा गया कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर आपका क्या सोचना है तो उन्होंने कहा कि बड़ी बड़ी घटनाएं हो रही है उत्तर प्रदेश में. बुलंदशहर की भी बड़ी दर्दनाक घटना सामने आ रही है एक किशोरी के साथ गैंगरेप हुआ है, जिस तरह हाथरस में रातों-रात साजिश के तहत बिटिया की अंतिम क्रिया कर दी गई वहां पर भी परिवार वालों द्वारा आरोप लगाए जा रहे हैं तो इस तरह के अपराधों को रोकना है तो कहीं ना कहीं समय पर आरोपी को दंड मिल जाए और केस खुल जाए. अभी हम पैगांव गांव में खड़े हुए हैं यहां के प्रधान के साथ बहुत बड़ी घटना हुई है और भय का माहौल बना हुआ है .परिवार की जो मांग है मैं उनके साथ हूं.

Report – Jay

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें