प्रतापगढ़ में बदमाशों में पुलिस का खौफ नहीं रहा। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि दिन दहाड़े जिला पंचायत सदस्य को गोली मार दी। बाइक पर स्वर होकर आये बदमाशों ने गोली मारकर आराम से फरार होने में कामयाब हो गए। घटना से इलाके में दहशत फैल गई।

पहले भी हो चुके है हमले

जानकारी के मुताबिक जिला पंचायत सदस्य मो आरिफ को मिश्र पुर गांव में गोली मारी गयी। घटना से दहशत फैल गया। अपाची सवार नकाब पोश हमलावरों ने घटना को अंजाम दिया। हैंसी चौराहे पर दो फायर करते हुए हमलावर भाग निकले। मांधाता थाना क्षेत्र के हैंसी गाँव मे भी बदमाशों ने फायर किया।

बदमाशों ने घटनास्थल पर चार पांच फायर किया है। इसके पूर्व भी इनके ऊपर कई बार हमला हो चुका है, जबकि सूत्रों के अनुसार जानकारी है कि इनके नाम से रिवाल्वर अथवा राइफल का लाइसेंस है और यह अपनी चार पहिया गाड़ी पर असलहा साथ में रखकर चलते हैं। प्रत्यक्षदर्शियों की माना जाए तो इनके पास भी लाइसेंसी असलहा मौजूद था।

मौके पर कोतवाल मानधाता कोतवाली मानधाता के यस आई एवं भारी संख्या में सिपाही घटनास्थल से लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मानधाता में मौजूद रहे। बाद में अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी के साथ कोतवाल मानधाता मिश्र पुर गांव घटनास्थल के लिए पुनः रवाना हुए।

पहले ही बताया था जान का खतरा

मन्धाता और नगर कोतवाली की पुलिस ने तीन-चार माह पूर्व ही जिला प्रशासन को अवगत करा दिया था कि अधिवक्ता व जिला पंचायत सदस्य मो आरिफ को जान का खतरा है। मो आरिफ को भी इस बात का आभास था कि किसी भी समय उन पर हमला हो सकता है।

अपनी सुरक्षा के लिए वह शासन-प्रशासन से गुहार लगाते रहे कि उन्हें सुरक्षा मुहैया करा दी जाय, किन्तु उन्हें सुरक्षा गार्ड मुहैया नहीं कराया जा सका।

यही नहीं जब उन्हें सुरक्षा गार्ड मुहैया नहीं कराया गया तो वह उच्च न्यायालय में याचिका भी दायर किये। आज उनके साथ दिन दहाड़े जो हुआ वह सब के सामने है।

ये भी पढ़ेंः

हज कमेटी: इस होटल में ठहरेंगे ग्रीन श्रेणी के यात्री

आगरा: ताज नगरी में लोगों ने योग दिवस पर दी फिट रहने की सलाह

मथुरा: योग दिवस पर ब्रजवासियों में उत्साह, किया योगाभ्यास

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें