राजधानी लखनऊ में गुंडों का आतंक जारी है. ताजा मामला जानकीपुरम थाना क्षेत्र का है.यहां दिनदहाड़े फ़ैक्ट्री मालिक और गुंडों ने एक पत्रकार खुर्रम निज़ामी के घर हमला बोल दिया. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह पूरी घटना पत्रकार के घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. इस हमले को लेकर तरह-तरह की चर्चाएँ हो रही हैं.

जानकीपुरम में पत्रकार खुर्रम निजामी के घर पर हमला

जानकीपुरम में पत्रकार खुर्रम निज़ामी के घर पर हमला हुआ है. फ़ैक्ट्री मालिक और गुंडों ने हमला किया. फैक्ट्री का गंदा पानी और बदबू से लोग परेशान है फैक्ट्री मालिक मनोज और शिखर गुप्ता ने दर्जनों लोगों के साथ हमला बोल दिया और पत्थरबाज़ी की. इसके पहले भी पत्रकार आबिद अली के घर पर हमला हुआ था. झुण्ड बनाकर घर पर हमले की चर्चा इलाके में हो रही है. इस मामले में पुलिस की तरफ से अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

पहले पत्रकार आबिद अली के घर पर हुआ था हमला

काकोरी थाना की पुलिस और कानून-व्यवस्था को चकनाचूर करते हुए गुंडे माफियाओं ने पत्रकार आबिद अली को रविवार दिन में करीब 11:20 बजे घर से खींच कर कुल्हाड़ी, तलवार, हथोड़े, डंडो से बीच सड़क पर जान से मारने की नीयत से हमला किया। हमले पत्रकार आबिद अली को गर्दन, पीठ, हाथ और सिर में गंभीर चोट आई.शोर- शराबा सुनकर बाहर आई पत्रकार आबिद अली की अधिवक्ता पत्नी ने अपने पति की जान की सुरक्षा में लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायर किया। इसके बाद में पत्रकार आबिद अली ने बचाव में फायर किया, जिसके बाद उक्त अपराधी धमकी देकर भागे.पुलिस पत्रकार आबिद अली की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है.फिलहाल अभी तक न तो आरोपियों का कोई सुराग ढूंढ पाई है और न ही हमले की असली वजह का पता लगा सकी है.

CCTV: फिर पत्रकार पर कातिलाना हमला, पत्नी ने फायर कर बचाई जान

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें