जवाहर नवोदय विद्यालय गौरीगंज के छात्र और पत्रकार पुत्र अभय प्रताप सिंह की हत्या के मामले में नौ दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। जिससे निराश होकर जिले के समस्त पत्रकार कलेक्ट्रेट के समाने धरने पर बैठ गये। जिले के समस्त पत्रकार अपने साथी पत्रकार अजय सिंह के साथ हो रही नाइंसाफी से बेहद खफा होकर समवेत स्वर में मांग की है कि जब तक हमारे साथी पत्रकार को उचित न्याय नहीं मिल जाता और तब तक वे क्रमिक अनशन पर रहेंगे। वहीं दूसरी ओर समस्त पत्रकारों के धरने पर बैठ जाने से जनपद पुलिस प्रशासन की नींद उड़ गई है।

अगले पेज पर पढ़ें पूरी खबर…

विधायक और समाजसेवी भी धरने में हुए शामिल

पत्रकारों के इस क्रमिक अनशन में गौरीगंज से सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह धरने में शामिल हुए वही जनपद के तमाम समाजसेवी भी इस धरने के समर्थन में उतर आए है।

एसओ को बर्खास्त कर सीबीआई जांच की मांग

इस मामले में एसओ गौरीगंज द्वारा हीलाहवाली किए जाने को लेकर मृतक छात्र अभय सिंह के परिजन राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री के साथ ही मानवाधिकार आयोग व जिलाधिकारी अमेठी को पत्र भेजा है। इसमें उन्होंने एसओ की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने एसओ को निलंबित करने के साथ ही मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग रखी है।

समाज का आईना, मजबूर और शोषितों की आवाज़, लोकतन्त्र के चौथे स्तंभ ऐसे तमाम नामों से मीडिया व मीडियाकर्मियों को नवाजा जाता है। लेकिन आज अमेठी में ही एक पत्रकार के साथ हो रही नाइंसाफी के कारण जिले समस्त मीडियाकर्मी कलेक्ट्रेट के क्रमिक अनशन पर बैठने को मजबूर हो गए है।

इस क्रमिक अनशन में शीतला मिश्रा, तारकेश्वर मिश्र, दिनकर श्रीवास्तव, नीरज श्रीवास्तव, अरविंद श्रीवास्तव, सन्तोष श्रीवास्तव, दर्शन साहू, अरविन्द सिंह राजा भैया, अजय पाठक, पवन तिवारी सहित जिले इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया के प्रतिनिधियों ने अपना अनशन जारी रखा है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें