सुल्तानपुर में बोले जेपी नड्डा: मोदी ने लाल किले की प्राचीर से स्वच्छ भारत की बात की, तब चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए कांग्रेस और सपा के नेता उड़ाते थे मजाक

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज सुल्तानपुर पहुंचे , जहां शहर के खुर्शीद क्लब के मैदान में उन्होंने सुल्तानपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगा और अपने संबोधन में जेपी नड्डा ने कहा कि जब प्रधानमंत्री मोदी ने लाल किले की प्राचीर से स्वच्छ भारत की बात की, तो ये चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए कांग्रेस और सपा के नेता हंसते थे और मजाक उड़ात थे ।

देश की एकता की बात करने वाले राजनीतिक दल धारा 370 के खिलाफ डालते हैं वोट

 

उन्होंने आगे कहा कि सारे राजनीतिक दल देश की एकता की बात करते हैं, लेकिन धारा 370 के खिलाफ वोट डालते हैं । ये भाजपा ही है जो कहती है कि एक देश में दो निशान, दो विधान, दो प्रधान नहीं चलेंगे……नहीं चलेंगे । उन्होंने कहा कि मोदी की इच्छाशक्ति और अमित शाह की रणनीति ने धारा 370 को धाराशाही कर दिया । जेपी नड्डा न अपने सम्बोधन में कहाकि पिछले 100 साल पहले जब महामारी आती थी तब बीमारी से ज्यादा भुखमरी से लोग मरते थे । मोदी ने कोरोना महामारी के समय प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत देश के हर गरीब परिवार के घर राशन पहुंचाने का काम किया है।

11 करोड़ शौचालय बनाकर महिलाओं का बढ़ाया मान

 

उन्होंने यह भी कहा कि मोदी सरकार ने 11 करोड़ इज्जत बनाकर महिलाओं व बेटियों का मान बढ़ाया है । हमारा व योगी जी का जो संकल्प पत्र है उसमें होली और दिवाली को एक-एक गैस सिलेंडर मुफ्त दिए जाएंगे । कक्षा 12 के बाद पढ़ने वाली छात्राओं को स्कूटी दी जाएगी । दो करोड़ नौजवानों को लैपटॉप और मोबाइल दिए जाएंगे , किसानों को हर दृष्टि से सुविधा देने का काम किया जाएगा । जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा गांव गरीब, दलित, वंचित, पीड़ित, शोषित, किसान, महिला, युवा के प्रति समर्पित है। भाजपा के हर कार्यक्रम गरीब को मजबूती देते हैं, महिलाओं को मजबूती देते हैं, युवाओं को मजबूती देते हैं, किसानों को सशक्त करते हैं।

Report – Gyanendra

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें