मुज़फ्फरनगर से बलात्कार का मामला सामने आया है. यहाँ एक युवती ने अपने भाई के दोस्त पर बलात्कार का आरोप लगाया है. आरोप है कि युवक ने अपने दोस्त की नाबालिक बहन के साथ ना सिर्फ उस समय बलात्कार की घटना को अंजाम दिया जब पीड़ित युवती घर पर अकेली थी बल्कि नाबालिक युवती को प्रेम जाल में फंसा कर उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया. जब युवती ने आरोपी की शिकायत अपने परिजनों से करने की बात कही तो आरोपी युवक ने पीड़ित युवती की अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी भी दे डाली। इतना ही नहीं आरोपी शादी का झूठा वादा कर युवती के साथ कई महीनो तक जबरदस्ती सम्बन्ध बनाता रहा।

क्या है मामला:

दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर थाना चरथावल क्षेत्र के गांव चोकड़ा का है जंहा गांव निवासी राजबीर कश्यप के पुत्र की दोस्ती अलावलपुर निवासी शुभम से थी।  शुभम अक्सर मोहित के घर आता जाता रहता था | एक दिन जब मोहित और उसके परिजन किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था तब आरोपी शुभम मोहित के घर पहुँच गया और अपने दोस्त की नाबालिग बहन 15 वर्षीय राखी को अकेला देख हैवान बन गया. शुभम पर राखी के साथ बलात्कार करने का आरोप है। इतना ही नहीं आरोपी शुभम ने युवती का MMS भी बना लिया। और उसी MMS को वायरल करने की धमकी देकर लगभग एक वर्ष से लगातार युवती की अस्मत से खेलता रहा | MMS वायरल के डर से डरी सहमी युवती ने खामोश रहकर भाई के दोस्त की हैवानियत का शिकार होती रही| थक हारकर तीन दिन पूर्व युवती ने अपने माता पिता को घटना की जानकारी दी.

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई:

पीड़िता के परिजनों का आरोप है की जब वो स्थानीय पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचे तो पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के बजाये हाथ पर हाथ रख कर बैठी रही | इस बीच गांव के जिम्मेदार लोगो ने पंचायत कर आरोपी युवक के परिजनों से युवती के साथ आरोपी की शादी का प्रस्ताव रखा जिस पर दोनों पक्ष के लोगो ने सहमति जताते हुए पीड़िता की आरोपी से शादी करने पर राजी हो गये।

शादी के फैसले के बाद फरार हुआ युवक:

आरोपी युवक ना ही तो बारात लेकर पीड़िता के घर पहुंचा और ना शादी के लिए राजी हुआ। अब ऐसे हालात में पीड़ित परिवार लगातार पुलिस अधिकारियो से न्याय की आस लगाए पुलिस के चक्कर काट रहा है |

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें