मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कैराना लोकसभा सीट के उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी मृगांका सिंह के समर्थन में 22 मई को शामली और 24 मई को सहारनपुर जनपद में जनसभा करेंगे। 

कल CM योगी पहुंचेंगे शामली:

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 22 मई को कैराना के अंबेहटा पहुंचेंगे जहाँ वे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. भाजपा जिला अध्यक्ष विजेंद्र कश्यप ने बताया कि मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से सीधा अंबेहटा सभा स्थल पर आएंगे.

सीएम योगी के साथ उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या भी कैराना आने वाले है. बता दें कि सीएम योगी सुबह 11:00 बजे तक अंबेहटा पहुंचेंगे.  मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए प्रशासन ने तमाम व्यवस्था सुचारू करने के लिए तैयारी शुरू कर दी हैं.

बता दें सहारनपुर कैराना उपचुनाव में भाजपा की तरह से म्रगांका सिंह प्रत्याशी है.  जिनके प्रचार के लिए सीएम जिले में पहुंचेंगे.

अंबेहटा सभा स्थल में करेंगे जनसभा: 

गौरतलब है कि कैराना लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिए 28 मई को मतदान होना है। इस सीट पर शामली जनपद की कैराना, थानाभवन और शामली तथा सहारनपुर जनपद के नकुड़ और गंगोह विधानसभा क्षेत्र आते हैं। इसी लिहाज से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामली जनपद के साथ ही सहारनपुर जनपद में भी जनसभा करेंगे।

28 मई को होने है चुनाव:

उपचुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा कई मायनों में अहम मानी जा रही है। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री रिकार्ड गन्ना मूल्य भुगतान सहित केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का गुणगान कर वोटरों को रिझाने की कोशिश करेंगे। उपचुनाव के लिए 28 मई को होने वाले मतदान से ठीक चार दिन पहले होने वाली जनसभा बेहद खास होगी।

आगामी चुनाव को लेकर भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी है. यूपी के गोरखपुर और फूलपुर चुनावों में हार के बाद भाजपा अब कैराना चुनाव में हारना नहीं चाहेगी. इसके अलावा कर्नाटक में मिली हार के बाद भी भाजपा को फिर से अपनी जीत के साथ यह अफवाहें खत्म करनी होंगी कि भाजपा की लोक प्रियता अब कम हो गयी है.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें