कांवड़ यात्रा में भी चुनाव का रंग दिखाई देने लगा है. यहीं वजह है कि यात्रा पर निकले कांवड़ियों के बीच मोदी और योगी के गुणगान की धूम मच गयी हैं. इस बार मोदी योगी पर आया ये कावड़ गीत खासा लोकप्रिय हो रहा है जो न केवल पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ़ बल्कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी तीखे शब्दों के बाण चला रहा है.

शिव भक्तों की पहली पसंद बना योगी गीत:  

वैसे तो कांवड़ यात्रा के दौरान डीजे पर थिरकें का अपना ही मजा है और इसीलिए कांवड़ यात्रा शुरू होते ही सोशल मीडिया व बाजार में कांवड़ गीतों की बाढ़ सी आ जाती है लेकिन इस बार एक नया गीत न केवल कांवड़ यात्रियों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है बल्कि राजनीतिक माहौल भी बना रहा है.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=b5G2xqarHrM” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/08/11.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

डीजे और सोशल मीडिया पर छाया ये गाना पीएम मोदी और सीएम योगी के गुणगान कर रहा है. गाने के बोल हैं. ‘डीजे बजवा दिए योगी ने’.

ये गीत इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी का गुणगान करने के साथ साथ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तीखा हमला भी किया गया है।

गीत के बोल योगी और अखिलेश पर आधारित:

गीत के बोल के साथ पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर जमकर शब्दों के बाण चलाए जा रहे हैं. जो  इस तरह है- ‘डीजे बजवा दिए योगी ने, भोले नचवा दिए योगी ने… अखिलेश ने हुक्म सुनाया था, डीजे पर बैन लगाया था, 2017 के इलैक्शन में, भोले ने इसे हरवाया था.. छक्के छुड़वा दिए योगी ने।’ 

इस गीत के आधार पर पूर्व मुख्यमंत्री को उनके चुनाव हारने के कारण बताये जा रहे हैं. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बब्बर शेर बताया गया हैं. बहरहाल कावड़ियों के बीच धूम मचाने वाला ये गाना खासा लोक प्रिय हो रहा है.

योगी सरकार ने तय की राज्य आपदा संग आर्थिक राहत सहायता राशि

सपा छात्र नेता पूजा शुक्ला ने लगाये लविवि के कुलपति पर गंभीर आरोप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें