कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार में सीएम योगी के शामिल होने को लेकर मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने इसे भाजपा के लिए नकारात्मक बिंदु बताया. गौतलब है कि सीएम योगी कर्नाटक चुनाव में 6 दिन में 34 रेलयान करने वाले है.

सीएम योगी 6 दिनों में 34 रैलियों को करेंगे संबोधित:

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 12 मई को होना है. चुनाव से पहले भाजपा ने पूरी रणनीति तैयार कर ली है. भाजपा के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मई के पहले हफ्ते में कर्नाटक चुनाव प्रचार करेंगें. मुख्यमंत्री योगी को कर्नाटक चुनाव की रणभूमि में उतारने को लेकर जब कर्नाटक कांग्रेस प्रत्याशी और वर्तमान मुख्यमंत्री  सिद्धारमैया से पूछा गया तो उन्होंने इसे भाजपा के लिए माइनस पॉइंट बताया.

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया से यूपी के मुख्यमंत्री के कर्नाटक प्रचार को लेकर पूछे गये एक सवाल पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा, “अगर आदित्यनाथ यहाँ आते है तो यह भाजपा के लिए नकारात्मक बिंदु होगा. उन्होंने उत्तर प्रदेश के लिए क्या किया हैं? एक साल के कार्यकाल में वह बुरी तरह विफल रहे है. अपने खुद के निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा हार गयी. उन्हें यहाँ क्यों आना चाहिए और यहाँ कुछ भी करने की की क्या जरूरत है?”

इससे पहले सीएम सिद्धारमैया ने सीएम योगी को प्रधानमन्त्री मोदी का उत्तर भारतीय आयत भी कहा है.

गौरतलब है कि सीएम योगी मई के पहले हफ्ते में कर्नाटक जायेंगे. सीएम योगी कर्नाटक विधानसभा चुनाव में रैलियों के अलावा रोड शो भी करेंगे। योगी वहां भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में 6 दिनों में 34 रैलियों को संबोधित करेंगे। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉक्टर चंद्रमोहन ने बताया कि मुख्यमंत्री 3 और 4 मई को कर्नाटक में रैलियों को संबोधित करेंगे। इसके बाद 7 से 10 मई तक लगातार चुनावी सभाएं करेंगे।

सीएम योगी की का यह प्रचार अभियान कर्नाटक चुनाव में भाजपा के लिए कितना कारगार साबित होता है, यह तो वक्त ही बतायेगा. जिस तरीके से मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने सीएम योगी के कर्नाटक प्रचार को लेकर बयान दिया है, उससे साफ़ है कि यूपी के सीएम का कर्नाटक पहुंचने से विपक्ष में कुछ तो खलबली हुई है.

कर्नाटक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 6 दिनों में 34 रैलियों को करेंगे संबोधित

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें