डिप्टी सीएम केशव प्रशाद मौर्य के पिता को ठंड लगने से अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई है. जिसके बाद उनकों कसिया इलाके के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज अपने पिता को देखने कौशाम्बी आ रहे है. वह दोपहर को हेलीकाप्टर से पहुंचेगे.

मदरसों में छुट्टियों पर चली योगी सरकार की कैची

तबियत में अगर सुधार नही हुआ तो लखनऊ लाया जाएगा…

खबर के मुताबिक डिप्टी सीएम केशव प्रशाद मौर्य के पिता की हालत में अगर सुधार नही हुआ तो उन्हे लखनऊ रेफर किया जाएगा. अचानक से बढी ठंड में उनको सुबह के व्क्त टहलते हुए ठंड लग गई थी.

बढती ठंड में अबतक पांच लोगों की जाने जा चुकी है

पिछले काफी दिनों से ठंड बढती जा रही है, लगातार गिरते तापमान के बीच भीषण ठंड की वजह से पांच लोगों की जान जा चुकी है. मौत की इन घटनाओं से जिले में काफी सनसनी फैली हुई है.

पाइंसा के बड़नपुर घाटम गांव निवासी छेदू पुत्र रामधनी की ठंड की चपेट में आने से आचानक मौत हो गई, बताया यह जा रहा है की दोपहर के समय खेत में काम रहे थे तभी उनकी अचानक तबियत बिगड़ गई जिसके बाद उनकी मौत हो गई.यहां के गांव के रहने वाले मोहनलाल (50) पुत्र सुखदेव रात खाना के बाद सोया तो अचानक से उसकी तबियत बिगड़ गई। तबीयत बिगड़ती देख घर वाले अस्पताल ले जाने की तैयारी करने लगे। जब तक लोग उसे कहीं ले जाते सांसें थम गईं थी .

प्रदेश के डिप्टी सीएम के पिता भी आए ठंड की चपेट में

प्रदेश में बढ़ती ठंड लोगों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है ऐसे में देश के सबसे बड़े प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के पिता भी नही बच पाए है उनकी तबियत ठंड लगने से खराब हो गई है. डिप्टी सीएम अपने बीमार पिता को देखन आज दोपहर को कौशाम्बी हेलिकाप्टर से जाएगे.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें