सपा, बसपा, कांग्रेस और राष्ट्रीय लोकदल के महागठबंधन का भविष्य अभी निर्णायक मुकाम पर नहीं है लेकिन, इस संभावित चुनौती का जवाब देने को भाजपा अपनी बुनियाद मजबूत कर रही है। फिलहाल पिछड़ों को साधने के लिए जातिवार सम्मेलन चल रहे हैं। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के विश्वेश्वरैया हॉल में आयोजित भारतीय जनता पार्टी के कुर्मी-पटेल समाज के प्रतिनिधियों के सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ व डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने मंच से सपा-कांग्रेस पर जमकर हमले किये।

सपा ने रोका प्रदेश का विकास :

कार्यक्रम में बोलते हुए डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने सदैव विकास में बैरियर बनने का काम किया। कांग्रेस तो अब आलोचना करने के लायक भी नही रह गयी है। उन्होंने कहा कि उस समय 14 राज्यो का समर्थन सरदार पटेल के पक्ष में था कि वह प्रधानमंत्री बने। सरदार पटेल ने अगर सोमनाथ मंदिर का जीर्णोद्धार नही किया होता तो आज राम मंदिर की तरह उसका भी मुकदमा लड़ रहे होते।। 2017 में 34 विधायक हमारे समाज से है जिसमें 31 विधायक भाजपा और अपना दल गठबंधन के है। उन्होंने कहा कि मोदी रोको प्रतियोगिता में विपक्ष लगा हुआ है।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]केशव मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने सदैव विकास में बैरियर बनने का काम किया[/penci_blockquote]

हनुमान चालीसा का पाठ नहीं कर सकते राहुल गांधी :

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि 2019 में इन लोगो की दुकानें बंद हों जायेगी जो टिकट बेचने में लगे है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षी राहुल गाँधी की बपौती है। हर जाति के सम्मेलन हो गए है बाकि जो है, वह होने वाले है। उन्होंने कहा कि तीन तलाक के मुद्दे पर मोदी सरकार ने अध्यादेश लाने का काम किया है। सपा बसपा कांग्रेस इस बात से डर रहे है कि कही मुस्लिम महिलाएं इन पार्टियों को तीन तलाक न दे दे।

केशव प्रसाद मौर्या ने दावा किया कि इस बार 73 प्लस सीट का आंकड़ा है। राहुल गांधी मानसरोवर की यात्रा कर रहे है। अखिलेश यादव भगवान विष्णु का मंदिर बनवाने की बात कर रहे है। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि राहुल गांधी से कह दिया जाय तो वे हनुमान चालीसा का पाठ नही कर सकते।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें