मुजफ्फरनगर के चरथावल कोतवाली क्षेत्र में पूर्व प्रधान द्वारा कई दिनों तक बंधक बना कर एक युवती के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती का कई दिनों पहले अपहरण किया गया था। जिसके बाद युवती को बंधक बना कर कई दिनों तक लगातार रेप किया गया। बताया जा रहा है कि पीड़िता ने 100 नम्बर पर पुलिस को फोन किया तब जाकर पुलिस ने युवती को पूर्व प्रधान के घर से बरामद की। इस दौरान युवती की सौदेबाजी करने की कोशिश भी की गई थी।

जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरनगर के शामली के झिंझाना की रहने वाली एक युवती का अपहरण कर लिया गया था। जिसके बाद युवती को मुजफ्फरनगर के चरथावल कोतवाली क्षेत्र के कसौली गाँव लाया गया। आरोप है कि युवती का अपहरण गांव के एक पूर्व प्रधान द्वारा कराई गई थी और उसी के घर में रखा गया था। जहां पर उसका कई दिनों तक लगातार दुष्कर्म किया गया। इस बीच किसी तरह मौका पाकर युवती ने पुलिस को फोन किया। जिसके बाद डायल 100 पुलिस ने युवती को पूर्व प्रधान के घर से बरामद कर लिया।

युवती को बेचने का प्रयास

अपहृत युवती का आरोप है कि पूर्व प्रधान द्वारा उसे बेचने का प्रयास भी किया गया। इस दौरान उसे अलग अलग 3 जगह बेचने का प्रयास किया गया। अपहृत युवती शामली के झिंझाना की रहने वाली बताई जा रही है। युवती का अपहरण करके कई दिनों तक बलात्कार करने का भी आरोप है। घटना से भयभीत युवती ने 100 डायल को फोन पर सूचना दी थी। जिसके बाद डायल 100 पुलिस ने चरथावल के कसौली गाँव पहुंचकर पूर्व प्रधान के घर से युवती को बंधन मुक्त कराया। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

ये भी पढेंः गांधी के भवन में शराब के ठेके की नीलामी

ये भी पढेंः विवादों में आया लखनऊ विवि का प्रश्नपत्र, BJP सरकार से जुड़े पूछे प्रश्न

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें