मोहम्मद शमी की परेशानियां कम होती नजर नहीं आ रही है। पत्नी के एक के बाद एक लगाए गए आरोपों की जांच करने कोलकता क्राइम ब्रांच उत्तर प्रदेश के अमरोहा पहुंची है। जहां उन्होंने आसपास के लोगों से पूछताछ कर शमी की प्रापर्टी की जानकारी ली। बता दें कि क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद खड़ा हो गया था। जिसमें उनकी पत्नी ने शमी पर कई संगीन आरोप लगाए।

सुलह के सारे रास्ते बंद

मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच हुए विवाद में दोनों के बीच समझौते के सारे रास्ते बंद हो गए हैं। इस मामले में शमी ने कई तरीकों से समझौता करने का प्रयास किया था परन्तु उनकी पत्नी ने उनके खिलाफ मारपीट, बलात्कार, दहेज उत्पीड़न सहित अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं मोहम्मद शमी ने भी हसीन जहां पर आरोप लगाया है कि वह उनसे अविवाहित होने का दावा करके उनसे शादी की थी। अब इस क्रिकेटर ने मोर्चा संभालते हुुए अपनी पत्नी के खिलाफ कार्रवई करने की तैयारी कर रहे हैं।

2014 में हुई थी शादी

मोहम्मद शमी व हसीन जहां की शादी सात अप्रैल 2014 को हुई थी। दोनों के पास शादी का प्रमाणपत्र भी है। इसमें हसीन जहां ने खुद को अविवाहित दिखाया था। परंतु इन सारे विवादों के बाद यह राज भी खुल गया कि हसीन जहां पहले से शादीशुदा थीं तथा उनके दो बेटियां भी थीं। पहले पति से तलाक लेने के बाद हसीन जहां ने मोहम्मद शमी से शादी की थी। मोहम्मद शमी का आरोप है कि हसीन जहां ने झूठ बोलकर शादी की थी। वह तलाकशुदा थीं इसके बावजूद शादी के समय खुद को अविवाहित बताया था। कहा कि उन्होंने मेरे साथ धोखा किया है। इस मामले को लेकर जल्द ही कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी।

ये भी पढ़ें: खून पसीने से सींची फसल को बर्बाद कर रहे है खनन माफिया

ये भी पढ़ें: रामगोविंद चौधरी ने मायावती को बताया पीएम का उम्मीदवार

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें