बलात्कार के आरोप में फंसा भाजपा का विधायक कुलदीप सिंह सेंगर आखिरकार कई दिनों से चल रहे हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद सीबीआई के शिकंजे में फंस गया। सीबीआई ने आरोपी विधायक को शुक्रवार सुबह तड़के 4:00 बजे उसके इंदिरा नगर स्थित आवास से गिरफ्तार किया। इसके बात सीबीआई की टीम ने दिनभर उससे पूछताछ की। इसके बाद उसे शुक्रवार को दोपहर तक पूछताछ के बाद सीबीआई की टीम ने आरोपी विधायक को जब सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया तो मौके पर मौजूद मीडिया ने उसे घेर लिया।

इस दौरान चेहरे पर उदासी लिए रेप का आरोपी विधायक मीडिया पर चीख कर भगवान और न्याय पालिका पर भरोसा जता रहा था। आरोपी कह रहा था कि उसे भगवान पर भरोसा है न्याय मिलेगा। कोर्ट में जाते वक्त भगवान का भजन कर रहा विधायक न्याय पालिका पर भी भरोसे का राग अलाप रहा था। सीबीआई की टीम ने उसे स्पेशल रिमांड कोर्ट ACJM-7 कोर्ट में ले जाकर पेशी कराई। यहां घंटो चली सुनवाई के बाद सीबीआई कोर्ट ने पुलिस रिमांड पर भेज दिया। अब सीबीआई आरोपी विधायक को 7 दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ कर अहम सुराग तलाशेगी।

सीबीआई ने शशि सिंह को किया गिरफ्तार

बलात्कार और हत्या के केस में फंसा भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगाने वाली रेप पीड़िता ने जिस शशि सिंह नाम की महिला को नौकरी का झांसा देकर विधायक से मिलवाने की बात कही थी। सीबीआई की टीम ने इस महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है। महिला की गिरफ़्तारी के बाद साफ है कि सीबीआई अब इस केस से जितने लोग भी जुड़े हैं उनको नहीं छोड़ने वाली।

बता दें कि बीते मंगलवार की शाम शशि सिंह ने लखनऊ में प्रेसवार्ता कर रेप विक्टिम के आरोपों को निराधार बताया था। महिला ने अपने बेटे के साथ पत्रकारों को बताया था कि युवती ने झगड़े के चलते उनके बेटे को भी बलात्कार के केस में फंसाया था। अब विधायक पर भी आरोप लगा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि युवती का परिवार बलात्कार का आरोप लगाकर लोगों को फंसाने का कार्य कर रहा है। यही इन लोगों की कमाई भी हो गई है। अब ये महिला कितना सही बोल रही है ये तो जांच का विषय था। लेकिन शनिवार को सीबीआई में महिला को गिरफ्तार कर अन्य आरोपियों की भी बेचैनी बढ़ा दी है।

ये भी पढ़ें- बलात्कार का आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- अपराधी को फोन पर बताकर फर्जी एनकाउंटर करती है पुलिस: ऑडियो सुने

ये भी पढ़ें-  पूरा देश मना रहा डॉ. भीमराव रामजी आंबेडकर 127वीं जयंती

ये भी पढ़ें- श्रावस्ती: किशोरी से गैंगरेप कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी

ये भी पढ़ें- बिना महिला सदस्य के 10 सदस्यों की सीबीआई टीम उन्नाव पहुंची

ये भी पढ़ें- सीतापुर में महिला से चार युवकों ने किया गैंगरेप

ये भी पढ़ें- रेप पीड़िता ने पूरे परिवार के साथ मुख्यमंत्री आवास के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास

ये भी पढ़ें-  सपा कार्यकर्ताओं की गुंडई: युवक को पार्टी कार्यालय के पास बुरी तरह पीटा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें