लखनऊ में जमीयत उलेमा ए हिन्द ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जानकारी दी कि लखनऊ में 10 मार्च को बड़ा इजलास का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में महमूद मदनी भी मौजूद रहेंगे। इस दौरान मतीनूल हक उसामा कासमी ने कहा कि मुस्लमानों में तालीम की कमी है। कहा कि शरीयत में दखल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं श्री श्री का बयान गैर जिम्मेदाराना बयान बताया। कहा कि इस्लाम में हलाला नाम की कोई चीज नहीं है, हलाला गलत है।

कहा कि इस्लाम धर्म के अनुसार दुनिया में ऐसा कोई इंसान नहीं है जो किसी ना किसी ना रूप में अच्छे कार्य नहीं कर सकता है। हर व्यक्ति अपनी परिस्थिति के अनुसार अच्छे काम कर सकता है। धनी अपने धन और अपने प्रतिष्ठा द्वारा अच्छे काम करेगा।

ये भी पढ़ेंः योगी सरकार के 1 वर्ष होने पर तैयार कराई जाएगी उपलब्धियों की बुकलेट

क्या कहा था श्री श्री ने

राम मंदिर को लेकर बहुत लोगों ने बोल रहे हैं। कश्मीर से लेकर समूचे भारत से लोगों ने मंदिर बनाने के लिए बोल रहे है। अयोध्या में राम मंदिर के लिए जमीन दूसरा समुदाय दे दे तो मंदिर बने और फिर हिन्दू.मुस्लिम एकता का पत्थर लगा दिया जाए। आने वाली पीढ़ी के लिए दो समुदाय की एकता दुनिया के लिए मिसाल होगी। ये विचार है मेरा जो बुद्धिमान लोग है वो लोग मान रहे है।

समाज के कुछ लोग नहीं चाहते दोनों समुदाय के बीच सौहार्द

सुप्रीम कोर्ट भी चाहती है कि कोर्ट के बाहर राम मंदिर का मामला निपटा लिया जाए लेकिन समाज के कुछ लोग हैं जो नहीं चाहते है कि दोनों समुदाय के बीच सौहार्दय बनें। कहा कि मीडिया लगातार कह रहा कि श्री श्री रवि शंकर का मंदिर मिशन फेल हो गया है। रवि शंकर जिस काम को लेते है वो कभी फेल नहीं होते है। अभी तो शुरआत की बातचीत का दौर शुरू हुआ है।

ये भी पढ़ेंः उपचुनाव: सपा प्रत्याशी के प्रचार के लिए गोरखपुर पहुंचेंगे अखिलेश यादव

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें