लगता है कानपुर जिला बदमाशों के भरोसे हो गया है। तभी ताबड़तोड़ आपराधिक घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार रात एक घंटे के भीतर हुए तीन अलग अलग थाना क्षेत्रों में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसमें गोली मार कर तीन अलग-अलग लोगों को लूट लिया गया था। जिस मामले में पुलिस खुलासा करना तो दूर उसका सुराग तक नहीं लगा सकी। पुलिस सजेती में दिन दहाड़े पेट्रोल पंप पर हुई लूट की घटना को भी नहीं खोल पाई कि मंगलवार रात बिधनू थाना क्षेत्र में एक मौरंग व्यवसायी को चाकू से हमला कर लूट लिया गया।

विरोध करने पर किया चाकू से हमला

जानकारी के मुताबिक बिधनू थाना क्षेत्र के पीपर गवा स्थित एक व्यापारी गिट्टी मोरंग की दुकान चलाता है। प्रतिदिन की तरह दुकान बंद कर घर वापस लौट रहा था। इसी बीच व्यवसायी को सेनिया गाँव के पास तीन बाइक सवार बदमाशों ने घेर लिया। जिसके बाद उसे लूटने का प्रयास किया जाने लगा। बताया जा रहा है कि व्यापारी ने इस बात का विरोध किया तो उस पर चाकू से हमला किया गया। जिससे व्यापारी घायल हो गया। व्यापारी के लहूलुहान होते ही बदमाश उसके पास बिक्री के रखे एक लाख तीस हजार रुपये लूट लिए और उसे वही फेंक कर भाग निकले।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

किसी तरह जब पीड़ित के परिजनों और ग्रामीणों को घटना की जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद घायल को बिधनू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। बिधनू पुलिस अब मामले की पड़ताल में जुट गई है। लेकिन जिस तरह से जिले में ताबड़तोड़ आपराधिक घटनायें लगातार हो रही है उससे ऐसा ही लगता है कि जिला अब बदमाशों और लूटेरों के भरोसे हो गया है।

ये भी पढ़ेंः

2014 में पान-पकोड़ें बेचने को कहते, तो आज सत्ता में न होते: सांसद धर्मेन्द्र यादव

GST की फुल फॉर्म तक नहीं बता पाए भाजपा से यूपी के राज्यसभा सांसद- देखें वीडियो

मथुरा: गोवर्धन परिक्रमा मार्ग में बनी मजारो को हटाने की उठ रही मांग

जिन्ना भारत विभाजन का प्रतीक: कलराज मिश्र

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें