लहरपुर कोतवाली क्षेत्र में क़स्बा निवासी अमित मिश्रा की पुत्री 6 सितम्बर से गायब है, बताया जा रहा है की मोहल्ले की ही रहने वाली लड़की मुस्कान ने शाम करीब 5:00 बजे उसका अपहरण कर लिया था. तब से पीड़ित अमित मिश्रा, पीड़ित की माताजी और उसकी पत्नी थाने में लगातार कप्तान के ऑफिस के चक्कर लगा रहे हैं.  परंतु कार्यवाही के नाम पर गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है.

क्या है मामला:

लहरपुर कोतवाली क्षेत्र में क़स्बा निवासी अमित मिश्रा की पुत्री पिछले 6 सितम्बर से गायब है. गुमशुदा लड़की की दादी का कहना है की मोहल्ले की लड़की मुस्कान उसको घर आ कर ले गयी थी अपने साथ.

तब से उनकी बेटी गुमशुदा है. बेटी का अपहरण होने के बाद पीड़ित परिवार लगातार थाने में चक्कर लगा रहा है. लेकिन वहां कार्यवाही के नाम बीएस रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है.

पीड़ित हो रहे परेशान:

वही लहरपुर इंस्पेक्टर इंद्रजीत सिंह चौहान ने अपने कप्तान के आदेश को हवा हवाई माना है.

पीड़िता का आरोप है कप्तान ने कल उसे बताया था कि तुम्हारा मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया था.

परंतु जब थाना लहरपुर पीड़ित गया तो उसे बताया गया कि गुमशुदगी तो दर्ज है ऊपर से आदेश आएगा तब जांच की जाएगी.

लहरपुर पुलिस की ऐसी लापरवाही से पीड़ित परिवार परेशान हो गया है.

लहरपुर पुलिस की लापरवाही:

जहां एक तरफ नारी सुरक्षा को लेकर योगी सरकार बड़े-बड़े दावे कर रही है वहां सरकार को खुली चुनौती लहरपुर इंस्पेक्टर दे रहे हैं.

वही अगर लहरपुर की घटना के कर्मों को देखा जाए तो तकरीबन 10 घटनाएं ऐसी घटी हैं जिसमें लहरपुर इंस्पेक्टर ने कुछ नहीं किया है.

अपनी खाओ कमाई नीति के चलते अपने कर्तव्यों का निर्वहन नहीं कर रहे हैं. ऐसी लापरवाही से न जाने कितने परिवार के हौसले टूटे होंगे.

इनपुट: आशीष गौड़

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”उत्तर प्रदेश की खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”date”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें