भले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश को भयमुक्त, अपराध मुक्त प्रदेश बनने का दावा किया जा रहा हो लेकिन यूपी में कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। यहां आम जनता तो दूर जब देश की रक्षा करने वाले फौजी हो नहीं सुरक्षित हैं तो आम जनता का क्या हाल होगा इसका अंदाजा आप खुद ही लगा सकते हैं।

ताजा मामला बरेली जिला के कैंट थाना क्षेत्र का है। यहां एक बदमाश ने बीआई बाजार में दिनदहाड़े बीआई बाजार में सरेआम गोली मारकर सनसनी मचा दी। गोली लगने से लांस नायक अनिल कुमार घायल होकर गिर गए। आनन-फानन में पुलिस ने उन्हें सेना के अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। गोली मारने के बाद आरोपी ध्रुव चौधरी ने कैंट थाने में सरेंडर कर दिया है। सेना के अधिकारी भी आरोपी से पूछताछ में कर आगे की कार्रवाई कर रहे हैं।

गोलियों की तड़तड़ाहट से मची अफरा-तफरी

जानकारी के मुताबिक, अनिल कुमार सेना में लांस नायक पद पर तैनात हैं। बुधवार दोपहर करीब 2:00 बजे वह ड्यूटी से लौट रहे थे। तभी कैंट क्षेत्र के गोल बाजार में लांस नायक को सरेराह ध्रुव चौधरी नामक युवक ने तमंचे से दो गोलियां मार दी। बीच बाजार अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से अफरा-तफरी मच गई। लांस नायक के एक गोली पीठ में और दूसरी कमर पर लगी। गंभीर हालत में उन्हें तुरंत सेना के अस्पताल ले जाया गया। जहां हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ऑपरेशन कर उनका इलाज कर रहे हैं। उधर, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित कैंट थाने पहुंच गया और घटना को अंजाम देने की बात कही।

सेना के लांस नायक को गोली मारने की बात सुनकर पुलिस के उड़े होश

सरेराह सेना के लांस नायक को गोली मारने की बात सुनकर पुलिस के होश उड़ गए। आनन-फानन में थाने की पुलिस घटना स्थल की तरफ भागी और पूरे मामले की जांच में जुट गई। फिलहाल मामले में पुलिस अभी जाच में जुटी है। वहीं गोली मारे जाने की सूचना जैसे ही फौजी के घरवालों को हुई वैसे ही पत्नी गश खाकर गिर गई। फिलहाल फौजी के घर में कोहराम मचा हुआ है वहीं सेना के डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं।

अवैध संबंध और मारपीट का मामला आ रहा सामने

सूत्रों की माने तो प्रारंभिक जाच में अवैध संबंध और मारपीट के चलते गोली मारने की बात सामने आ रही है। वहीं सेना के अधिकारी आरोपित से पूछताछ कर रहे हैं। मामले में पुलिस से लेकर सेना के अधिकारी अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि लांस नायक का इलाज सेना के अस्पताल में चल रहा है, लेकिन स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है।

ये भी पढ़ें- युवती से छेड़छाड़ पर थर्ड डिग्री टॉर्चर: युवक को नंगा करके पीटा

ये भी पढ़ें- बिजनौर में खेत गई महिला से चार युवकों ने किया गैंगरेप

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर में युवती से बलात्कार, 20 हजार में बेचा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें