पार्श्व गायिका (Playback Singer) नेहा कक्कड़ के चारबाग रेलवे स्टेडियम में शनिवार रात तक चले लाइव कॉन्सर्ट में भीड़ को काबू करने में पुलिस फेल हो गई। बेकाबू भीड़ में भगदड़ मच गई। इससे लोगों के जूता चप्पल तक छूट गए। छेड़छाड़ भी हुई। भीड़ ने बैरिकेडिंग तोड़ दी और परदे फाड़ डाले। इतना ही नहीं आसपास के इलाके में लंबा जाम लग गया। जिसमें सैकड़ों लोग फंसे रहे। भगदड़ में कई लोग चोटिल हो गए। आखिरकार पुलिस को भीड़ बेकाबू भीड़ को काबू करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा। भगदड़ के चलते ही कार्यक्रम को जल्द बंद करवाया गया। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी।

चारबाग रेलवे स्टेडियम में कार्यक्रम खत्म होने के बाद जैसे ही नेहा बाहर निकली तो उनकी गाड़ियों का काफिला जाम में फस गया। जैसे तैसे काफी मशक्कत के बाद जाम से बाहर निकल सकी। इसके बाद वह होटल पहुंच पाईं। वहीं, कार्यक्रम के अन्य कलाकारों को भी जाम से जूझना पड़ा। जाम के चलते बर्लिंगटन चौराहा से चारबाग तक जाम लग गया था। आलमबाग, नाका हिंडोला और बंगला बाजार की ओर से भी गाड़ियां सड़क पर पैदल चलने वालों को भी काफी मुसीबत का सामना करना पड़ा। यहाँ तक कि जाम की वजह से कई लोगों की ट्रेनें तक छूट गईं।

चारबाग रेलवे स्टेडियम में मौजूद थे आसपास के स्टेडियम के बाहर लगे थे नेहा कक्कड़ नेहा कक्कड़ मंच पर आई और गाना शुरू किया। इसी बीच भीड़ बेकाबू हो गई। गायिका की एक झलक पाने व फोटो लेने के लिए भीड़ मंच की ओर बढ़ गई। इसी बीच भगदड़ मच गई। पुलिस सिर्फ प्रवेश द्वारों का मंच के आस पास ही मौजूद थी। इसीलिए भीड़ को नियंत्रित नहीं कर पाई। लोगों ने पहले तो लोहे की बैरिकेडिंग को तोड़ डाला फिर पर्दे फाड़ दिए। भगदड़ की स्थिति यही थी कि लोग अपनी तो जैसे तैसे मचाते हुए बाहर निकल पाए। हालांकि भगदड़ से किसी के चोटिल होने की सूचना नहीं मिली पर हालात बेकाबू हो सकते थे और बड़े हादसे में तब्दील हो सकते थे। इसके बाद रात करीब 9:20 बजे नेहा कक्कड़ की गायकी के कार्यक्रम को बंद किया गया। इसके बाद उन्हें देखने के लिए भीड़ निकास द्वार की ओर भागे तो पुलिस ने मोर्चा संभाला। हालांकि भीड़ के आगे पुलिस बेबस ही साबित हुई।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]नेहा कक्कड़ खनकती सुरीली आवाज शहरवासियों को किया झूमने पर मजबूर[/penci_blockquote]
मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपनी खनकती सुरीली आवाज में शहरवासियों को झूमने पर मजबूर कर दिया। लड़की ब्यूटीफुल… समेत एक से बढ़कर एक दिलकश नग्में सुनाकर नेहा ने दर्शकों का दिल जीत लिया और जमकर तालियां बटोरीं। चारबाग रेलवे स्टेडियम में आयोजित लाइव कॉन्सर्ट में शनिवार को नेहा ने अपनी गायकी के जलवे बिखेरे। यह शहर में उनका पहला लाइव कॉन्सर्ट था। उन्होंने लंदन ठुमकदा…, दिलबर दिलबर…, हाई रेटेड गबरू… जैसे गाने सुनाकर दर्शकों को नाचने पर मजबूर कर दिया। नेहा कक्कड़ जैसे ही मंच पर पहुंचीं तो दर्शकों ने लखनवी अंदाज में उनका जोरदार स्वागत किया। नेहा ने भी दर्शकों का इस्तकबाल स्वीकारते हुए धीरे धीरे राजा…सुनाकर उन्हें अपने रंग से सराबोर कर दिया। इसी क्रम में नेहा कक्कड़ ने ऊंची है तेरी बिल्डिंग…, मैं तेरा बॉयफ्रेंड…, लड़की ब्यूटीफुल… सुनाकर लोगों का भरपूर मनोरंजन किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से नशे से दूर रहने की अपील भी की। उन्होंने जब टन टना टन.. व काला चश्मा… सुनाया, तो दर्शक अपनी जगह पर खड़े होकर डांस करने लगे।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]भगदड़ के दौरान हुई छेड़छाड़[/penci_blockquote]
नेहा ने दर्शकों की डिमांड पर सिम्बा मूवी का लेटेस्ट रिलीज गाना आंख मारे… और सुपरहिट सॉन्ग मिले हो तुम हमको…सुनाकर माहौल को एक अलग रंग में रंग दिया। हालांकि लाइव कॉन्सर्ट में भीड़ को काबू करने में पुलिस फेल हो गई। बेकाबू भीड़ में भगदड़ मच गई, इससे लोगों के जूते-चप्पल तक छूट गए। यहाँ तक कि लड़कियों से छेड़छाड़ भी हुई। भीड़ ने बैरिकेडिंग तोड़ दी और पर्दे फाड़ डाले। इतना ही नहीं आसपास के इलाके में लंबा जाम लग गया, जिसमें सैकड़ों लोग फंसे रहे। चारबाग स्टेडियम में करीब 25 हजार दर्शक स्टेडियम में मौजूद थे। जबकि पांच हजार के आसपास स्टेडियम के बाहर लगे जाम में फंसे हुए थे। नेहा कक्कड़ मंच पर आईं और गाना शुरू किया। इसी बीच भीड़ बेकाबू हो गई। गायिका की एक झलक पाने व फोटो लेने के लिए भीड़ मंच की ओर बढ़ गई। इसी बीच भगदड़ मच गई। पुलिस सिर्फ प्रवेश द्वारों व मंच के आसपास ही मौजूद थी, इसलिए भीड़ को नियंत्रित नहीं कर पाई।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”हिंदी की खबरें” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें