उत्तर प्रदेश के मेरठ जिला में पुलिस की तानाशाही थमने का नाम नहीं ले रही है। अभी हाल ही में कठुआ गैंगरेप और हत्या के मामले में नाबालिग किशोरी का नाम उजागर करने को लेकर चर्चा में आए एसपी सिटी मान सिंह का सदर थाना क्षेत्र में सोमवार को तानाशाही रवैया एक बार फिर देखने को मिला।

बताया जा रहा है कि SP सिटी पुलिस बल के साथ 210 बी की दुकानों के ध्वस्तीकरण में सुरक्षा उपलब्ध कराने गए थे। लेकिन दुकानों के ध्वस्तीकरण के दौरान लोगों के आक्रोश के चलते पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। लाठीचार्ज में दुकानदारों को पुलिस ने गिरा गिराकर पीटा। इतना ही नहीं ऑटो चालक और राहगीरों को भी बेरहमी से पीटा। तानाशाह SP राहगीरों को गंदी गंदी गालियां देते रहे और सड़क चल रहे लोगों को थप्पड़ों से मारकर उनको बेइज्जत किया।

फिलहाल इस घटना का मौके पर मौजूद मीडिया कर्मियों ने वीडियो बना लिया। अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या SP के खिलाफ मेरठ की एसएसपी मंजिल सैनी कोई कार्यवाही करती हैं या नहीं। पुलिस के इस अड़ियल रवैये से स्थानीय लोगों और मेरठ निवासियों में काफी आक्रोश है। गौरतलब है कि डीजीपी ओपी सिंह ने मातहतों को जनता से तालमेल बनाने के निर्देश दिए थे। लेकिन दबंग हो चुके वर्दीधारी कभी थाने के भीतर तो कहीं सड़क पर लोगों को पीटते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- खौफ के साये में दारोगा: बदमाशों के डर से परिवार सहित किया पलायन

ये भी पढ़ें- 29 पिंक शौचालय और 9 महिला पुलिस चौकी से शहर में बढ़ेगी महिला सुरक्षा

ये भी पढ़ें- अब फैजाबाद में भाजपा विधायक के भाई ने मजदूर को पेड़ से बांधकर पीटा

ये भी पढ़ें- मथुरा में आईपीएल टी-20 मैच में सट्टा लगाते चार गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- अब साक्षी महाराज ने नाइट क्लब का उद्घाटन कर की योगी सरकार की फजीहत

ये भी पढ़ें- सीतापुर में महिला से चार युवकों ने किया गैंगरेप

ये भी पढ़ें- रेप पीड़िता ने पूरे परिवार के साथ मुख्यमंत्री आवास के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास

ये भी पढ़ें-  सपा कार्यकर्ताओं की गुंडई: युवक को पार्टी कार्यालय के पास बुरी तरह पीटा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें