राजधानी लखनऊ में युवाओं को जश्न मनाना उस वक्त महंगा पड़ गया जब पुलिस ने उन पर लाठियां भांजी। लाठीचार्ज होने से भगदड़ मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे। इससे सड़क पर भी अफरा-तफरी का माहौल हो गया। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद स्थिति को काबू में किया। इस दौरान सड़क पर भीषण जाम की स्थिति बन गई थी। जाम को घंटो बाद सही किया जा सका। (युवाओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज)

एसएसपी के सामने युवाओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

दरअसल राजधानी लखनऊ में नए साल के जश्न में जगह-जगह युवा धूम मचाने को बेताब थे। हजरतगंज में देर रात तक पार्टी और सेलिब्रेशन का जश्न चला। वहीं गोमतीनगर इलाके के स्थित 1090 चौराहे पर एसएसपी दीपक कुमार पुलिस टीम के साथ फर्राटा भर रही गाड़ियों को चेक कर रहे थे। पुलिस टीम नशेड़ियों पर कार्रवाई कर रही थी। वह शराब पिए हैं या नहीं पिए हैं, गाड़ी तेज चला रहे हैं। इन सबको रोककर वाहन चेक किए जा रहे थे।

भगदड़ से कई लोग हुए चोटिल

इस दौरान इस दौरान सड़कों पर फर्राटा भर रहे और कार सवारों का चालान किया जा रहा था। तभी उत्पात मचा रहे युवाओं को पुलिस ने रोका तो वह हंगामा काटने लगे। इस दौरान गोमती रिवर फ्रंट पर पुलिस ने युवाओं पर बम पर लाठीचार्ज कर दिया। इससे भगदड़ मच गई, भगदड़ से कई लोग चोटिल भी हो गए। पुलिस ने लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर लाठियों से पीटा। यह हंगामा देर रात तक चलता रहा। इस दौरान सड़क पर भीषण जाम लग गया। पुलिस ने घंटे बाद स्थिति को काबू में किया और जाम खुलवाया। (युवाओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज)

फन रिपब्लिक मॉल में पत्रकार और चौकी इंचार्ज को पीटा

बताया जा रहा है कि फन रिपब्लिक मॉल में भी जब एक क्लब में चल रही बियर पार्टी के दौरान पत्रकार पहुंचा तो वहां पत्रकार और क्लब मालिक के बीच में झड़प हो गई। इस दौरान पत्रकार को क्लब मालिक ने पीट दिया। मारपीट की सूचना पाकर मौके पर बचाने पहुंचे एक एसआई को भी कर्मचारियों ने पीट दिया। बताया जा रहा है इसमें पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं नए साल के दौरान कई जगह उत्पाद की घटनाएं सामने आईं। लेकिन नए साल के जश्न में कई घटनाओं का पता भी नहीं लग पाया। वहीं कई क्षेत्रों में बाइक और कार सवारों का चालान किया गया। जबकि उत्पात मचा रहे युवकों को पुलिस ने खदेड़ा। (युवाओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज)

 

[foogallery id=”167217″]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें