मेरठ के अपार चैम्बर में राष्ट्रीय लोकदल की ओर से एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जिसमें नवनियुक्त प्रदेश प्रवक्ता शादाब चौहान ने शीर्ष नेतृत्व आभार व्यक्त किया और कहा कि राष्ट्रीय लोकदल एक मजबूत विकल्प के रूप में है जो जनता के मुद्दे उठाकर जन जागरूकता और किसानों, युवाओं के लिए चौधरी अजीत सिंह और जयंत के नेतृत्व में संघर्ष कर रही है।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]शादाब चौहान ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर उठाये सवाल[/penci_blockquote]

शादाब चौहान ने कहा कि मौजूदा सरकार किसानों, युवाओं और गरीबों को हक दिलाने में पूरी तरह से नाकाम रही है, उ०प्र० में कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं है, रोज महिलाओं पर उत्पीड़न की घटनाएँ बढ़ रही है।

उन्होंने यह भी कहा की, बीजेपी सरकार पूरी तरह से झूठ और जुमलों पर टिकी है इसकी ताजा मिसाल अजय सिंह बिष्ट द्वारा बागपत में दिया गया बयान है जो पूरी तरह से किसानों का मजाक उड़ाने वाला है वो सिर्फ मुगेंरीलाल की तरह सपने दिखा रहे थे लेकिन बागपत का किसान समझदार है और 2019 में जवाब देगा।

लोकदल के हल्ला बोल कार्यक्रम को बताया सफल:

इस मौके पर राष्ट्रीय महासचिव डा० मेराजुद्दीन ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है और सिर्फ बेबुनियाद मुद्दे उठाकर माहौल खराब करना चाहती है।

लोकदल का हल्ला बोल कार्यक्रम सफल रहा और अब गाँव गाँव जाकर कार्यकर्ता जनता को जागरुक कर रहे है।
इस दौरान जिला अध्यक्ष राहुल जी, फहीम राजा, मुर्तजा पाशा, जावेद त्यागी, लुकमान, शाहिद आदि मौजूद रहे।

मेरठ से सादिक खान की रिपोर्ट

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”मेरठ न्यूज़” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_news_categories” orderby=”date”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें