दंगा कराने वाले या हिन्दू मुस्लिम को लड़ाने वाले नेताओं को

आग लगाकर जला देना चाहिए: ओम प्रकाश राजभर

हिन्दू मुसलमान के दंगे में 72 वर्षों में एक भी बड़ा नेता नही मरा, क्या आप लोगो ने कभी सोचा कि आखिर इन दंगों में क्यों नही मरते बड़े नेता, हम तो कहते है ऐसे दंगा कराने वाले या हिन्दू मुस्लिम को लड़ाने वाले नेताओं को भी आग लगाकर जला दो ताकि वह भी समझ जाएं कि ऐसे लड़ाने वाली आग नही लगाई जाती। ये दंगा कराने वाले लोग क्या अधिकार के बारे में नही सोचते।ये लोग हिन्दू मुसलमान को आपस मे लड़कर बांटते रहते है। अरे बांटने वेक लोगो जरा सोचो भारत का संविधान कहता है। जो भारत का वोटर हो गया। वह भारत का नागरिक हो गया।

मंदिर – मस्जिद बन जाये तो क्या मिल जाही तुहार आवास: ओम प्रकाश राजभर

आप उसे भारत से नही निकाल सकते। और हिन्दू भाई चाहते है कि मंदिर बनना चाहिए। क्या मंदिर बनने से देश के हर नागरिक का आवास सही हो जाएगा। क्या मंदिर बन जाये और मस्जिद बन जाये तो तुहार आवास बन जाए। क्या इस सबके बाद बच्चो को अच्छी शिक्षा मिल जाएगी। क्या सभी को रोजगार मिल जाएगा। क्या सभी को नौकरी मिल जाएगी। नही न। इसलिए सभी को कहता हूं कि मंदिर मस्जिद का चक्कर छोड़ दे वो तो न्यायालय में पड़ा है। वहां से जो फैसला आएगा वही माना जायेगा। या दोनों पक्ष रजामंद हो तब बनेगा। तो आप सभी क्यों आपस मे लड़ रहे हो।

  • लड़ने का काम बंद करो। आप बड़ी लड़ाई लड़ो।
  • कि मेरे बच्चे को अच्छी शिक्षा कैसे मिले।  मेरे बच्चे को रोजगार कैसे मिले।
  • मेरे बच्चे को अच्छी नौकरी कैसे मिले। इसके लिए लड़ो। तब लड़ाई ठीक व सही होगी।  नेताओ का चक्कर छोड़ो।
  • नेता आप सभी को लड़ा करके, जातियों में बांट करके, ऊंच नीच का भेदभाव बना करके।
  • सभी की आपस मे नफरत पैदा करके।  यहाँ सबको पहुंचा दिया। क्या मिला आप सभको।  हम आप सभी को चैलेंज देते है।
  • कि कोई भी व्यक्ति इंसान के अंदर झांककर उसका व्यक्तित्व बता दे तो हम उसे 10 लाख रुपये देंगे।
यूपी में भी अपने संगठन का विस्तार करने जा रही है  शिवसेना

सूत्रों से मिली  जानकारी के अनुसार, शिवसेना अब यूपी में भी अपने संगठन का विस्तार करने जा रही है। कहा जा रहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में वह अकेले ही पूरे देश में चुनाव मैदान में उतरेगी। महाराष्ट्र के अलावा शिवसेना की तैयारी बिहार, यूपी और जम्मू में अपने प्रत्याशी उतारने की है। शिवसेना इसके लिए इन राज्यों में सहयोगियों की भी तलाश कर रही है।

पूर्व में ही योगी सरकार की आलोचना कर की थी मायावती की तारीफ

वहीं योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर भी काफी लंबे वक्त से अपनी ही सहयोगी बीजेपी के खिलाफ बयान दे रहे हैं। पिछले दिनों ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी और योगी सरकार की आलोचना करते समय बीएसपी सुप्रीमो मायावती की तारीफ की थी, उस वक्त यह माना जा रहा था कि राजभर जल्द ही महागठबंधन का हिस्सा बन सकते हैं। लेकिन इन सब के बीच संजय राउत के बयान ने अब महाराष्ट्र के साथ उत्तर प्रदेश में भी राजनीति की नई बहस को जन्म दे दिया है।

रिपोर्ट:- संजीत सिंह सनी

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”UP NEWS” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”6″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें