दलितों को लुभाने और उन्हें अपना शागिर्द बनाने के लिए भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने हरदोई में पासी सम्मेलन का आयोजन किया। इस सम्मेलन में बच्चों से लेकर बड़ों तक की भीड़ जमा हुई। सम्मेलन खत्म होने के बाद सभी लोगों को खाने के जो पैकेट दिये गए उनमे शराब के क्वार्टर भी दिए गए। सबसे बड़ी बात यह रही कि बड़े बूढ़ों के साथ बच्चों को भी शराब बांट दी गई और जहां पर यह सम्मेलन हो रहा था। वह जगह कोई और नहीं बल्कि शहर का प्रतिष्ठित मंदिर श्रवण देवी का स्थान था जिसे लेकर पूरे शहर में चर्चा हो रही है।

हाल ही में भाजपा का दामन थामने वाले नरेश अग्रवाल भाजपाई होने के बाद अब पूरी तरह से अपनी पुरानी फिजा बनाने में जुट गए हैं। यूपी के हरदोई जिले में नरेश अग्रवाल अपना कद बढ़ाने के लिए जोर शोर से प्रयास कर रहे हैं। आगामी चुनाव और अपनी साख को कायम रखने के लिए नरेश अग्रवाल ने शहर के प्राचीनतम मंदिर श्रवण देवी के स्थान पर पासी सम्मेलन का आयोजन किया। जिसमें बच्चों से लेकर बड़ों तक और बूढ़े भी इस सम्मेलन में शामिल हुए। सम्मेलन खत्म होने के बाद सभी को खाने के पैकेट दिए गए थे।

इस पैकेट में शराब के पौवे भी थे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे तो चर्चाओं का बाजार गरमाने लगा। वहीं सम्मेलन को लेकर भाजपा से दलित सांसद अंशुल वर्मा ने इस सम्मेलन पर कहा कि यह सरासर गलत हुआ है। हमारे समाज को लुभाने के लिए इस तरह के हथकंडे अपनाना बिल्कुल भी उचित नहीं है।सांसद ने नरेश अग्रवाल को कहाकि ऐसे काम न करें पार्टी में दलदल न करें। वह इसकी शिकायत शीर्ष नेतृत्व में करेंगे और कहेंगे कि नरेश अग्रवाल को ही चुनाव लड़ा दिया जाए।

इनपुट – मनोज तिवारी

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”हिंदी की खबरें” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें