2019 का लोकसभा चुनाव 56 इंच बनाम खिचड़ी फ्रंट होगा: सिद्धार्थ नाथ सिंह

चुनाव के नजदीक आते ही सभी पार्टियाँ एक दुसरे पर हावी होती नजर आ रही है। उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने रविवार को विपक्षी एकता पर करारा तंज कसा। शनिवार को कोलकाता में ममता बनर्जी के नेतृत्व में जुटे विपक्षी नेताओं की रैली के बाद सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि विपक्ष को दिनों के हिसाब से अलग-अलग प्रधानमंत्री बनाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी को शनिवार और रविवार को छुट्टी के समय प्रधानमंत्री बनाएं क्योंकि सरकार इन दो दिनों में काम नहीं करती है। वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला बोलते हुए सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा​ कि मायावती ने भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे अपने भाई को छिपा कर रखा है।

  • सिद्धार्थ नाथ सिंह ने इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा।
  • उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को देश से माफी मांगनी चाहिए।
  • उन्होंने कोलकाता डिवाइड इंडिया रैली में लोकतांत्रिक ढंग से चुनी गई।
  • मोदी सरकार की तुलना पाकिस्तान से की है।
सिद्धार्थनाथ सिंह ने सपा – बसपा गठबंधन पर जमकर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने मंगलवार को सपा – बसपा गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव 56 इंच बनाम खिचड़ी फ्रंट होगा। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष सात दिनों के लिए सात अलग-अलग प्रधानमंत्री की घोषणा करे। इसमें संडे को राहुल गांधी को पीएम बनाने की घोषणा हो। अब भतीजे को आगे किया है। वहीं खनन घोटाले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव नियम विरुद्ध 14 पट्टे देने पर जवाब दें।

रिपोर्ट: संजीत सिंह सनी 

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”UP NEWS” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”6″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें