यूपी मिशन पर हैं प्रियंका और ज्योतिरादित्य: राहुल गांधी

अमेठी में राहुल गांधी ने कहा- मैंने प्रियंका और ज्योतिरादित्य को दो महीने के लिए यूपी नहीं भेजा है, उन्हें एक मिशन दिया है। हम फ्रंट फुट पर खेलेंगे, बैकफुट पर नहीं। हम यूपी में पूरी ताकत के साथ लड़ने जा रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) दो दिन की यात्रा पर बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचें हैं। राहुल गांधी ग्राम पंचायत के प्रतिनिधियों के साथ बैठक के लिए फुर्सतगंज पहुंचे। कांग्रेस अध्यक्ष ने फुरसतगंज में ग्राम पंचायत प्रतिनिधियों से मुलाकात की। यहीं कांग्रेस अध्यक्ष ने अमेठी के लोगों से बातचीत की। इसके बाद वह गौरीगंज में नवनिर्वाचित बार सदस्यों (वकीलों) के शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल होंगे।

दूसरे दिन पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे राहुल गाँधी

राहुल गांधी के प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे ने बताया कि राहुल हलियापुर में एक नुक्कड़ सभा को भी संबोधित करेंगे तथा भुएमऊ गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। अपनी यात्रा के दूसरे दिन वह पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे, बाद में वह दिल्ली लौट जायेंगे। राहुल इससे पहले चार जनवरी को अमेठी आने वाले थे लेकिन संसद सत्र चलने के कारण उनका दौरा उस समय स्थगित हो गया था। उस दिन केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी का भी अमेठी दौरा था वहीं, यूपीए की अध्यक्ष सोनिया गांधी के प्रतिनिधि केएल शर्मा ने बताया कि सोनिया का दौरा अपरिहार्य कारणों से रद्द हो गया है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”UP NEWS” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”6″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें