यूपी के अमेठी जिले में एक थाना प्रभारी सहित कई पुलिसकर्मियों पर तलाशी के बहाने घर में घुसकर छेड़छाड़ और लूटपाट का गम्भीर आरोप लगा है। महिला ने आरोप लगाया कि इन सभी ने तलाशी के बहाने घर में घुसकर महिलाओं से अश्लीलता व मारपीट करने और नगदी सहित कीमती जेवरात लूट लिया। इस मामले की शिकायत एक महिला ने पुलिस अधीक्षक अमेठी केके गहलौत से की है।

महिलाओं से अश्लीलता व लूटपाट करने का आरोप-

जानकारी के मुताबिक, पिछले दिनों जिले के एक थाने के थाना प्रभारी धीरेंद्र सिंह, उपनिरीक्षक बनारसी यादव, विजय सिपाही और कुछ महिला सिपाही ने तलाशी के बहाने एक महिला के घर में जाकर तोड़फोड़ की थी। इस दौरान महिला की नातिन, बहू बेटी और दामाद को लाठियों से मारा पीटा।

इसको थाने ले चलो वही इसकी इज़्ज़त उतारते है –

महिला ने आरोप लगाया कि थानाध्यक्ष धीरेंद्र सिंह व सिपाही विजय सिंह ने कहा कि इसको थाने ले चलो इसकी इज़्ज़त थाने में उतारते है।
इसके बाद जब महिलाओं ने एक सिपाही पैर पकड़ लिया तो सिपाही ने जोर धक्का दे दिया। इस मामले महिला ने अमेठी के पुलिस अधीक्षक अमेठी केके गहलौत से की है।

इनका कहना है –

वहीं जब इस मामले को लेकर थाना प्रभारी मोहनगंज धीरेंद्र कुमार सिंह से बात गयी तो उन्होंने बताया कि आरोप असत्य व निराधार है। आरोप लगाने वाली महिला के घर कुछ सदस्य शातिर किस्म और हत्या के आरोपी हैं। एक वारदात की पूछताछ के लिये पुलिस गयी हुई थी।

ये भी पढ़ेंः

नवविवाहिता ने लगाई फांसी, परिजनों ने लगाया दहेज उत्पीड़न का आरोप

मुरादाबाद: ट्रैक्टर ट्राली से हुई कार की भिड़ंत, दो जिन्दा जले

लखनऊ: डाकू मलखान सिंह का पोता लूट के आरोप में गिरफ्तार

मेडिकल स्टोर के पीछे कमरे में बेहोश मिली महिला, गैंगरेप का आरोप

अलीगढ़ में शराब के ठेके का विरोध कर रही महिला के बीच सड़क पर कपड़े उतारे

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें