अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गाँव गुन्नौर में लगभग दर्जन भर हथियार बंद बदमाशों ने बीती रात घर में घुसकर नगदी समेत कीमती आभूषणों की लूटपाट की. इस दौरान बदमाशों ने शोर मचाने पर परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी. लगभग काफी देर तक बदमाश घर में घुसे रहे. जिसके बाद लूटपाट कर बदमाश फरार हो गए. वहीं लूट के बाद पीड़ित परिवारीजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी है।

क्या हैं मामला:

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली मुसाफिरखाना क्षेत्र में गुन्नौर में रहने वाले सघन कहार के बेटे सुंदरलाल कहार, रामसेवक पासी और  बदलू पासी के परिवारजनों का आरोप है कि 14/15 जून की रात करीब 12 से 1.30 बजे के बीच लगभग 10 हथियार बंद बदमाश उनके घरो में घुस गए.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=2BJWNaSD3io&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/06/3-18.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

 

इसके बाद बदमाशों ने परिवार के सदस्यों को बंधक बना लिया और जमकर मारपीट करने लगे. आरोप है कि इस दौरान बदमाशों ने घरो में रखे हुए नकदी समेत सामान को लूटना शुरू कर दिया. वहीं बदमाशों ने हथियारों के बल पर परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी।

जमकर की मारपीट:

बदमाश लगभग घंटो तक घर में मौजूद रहे. लूटपाट के दौरान उन्होंने घर में मौजूद पुरुषों और महिलाओ के साथ जमकर मारपीट भी की. वहीं जम खौफ़जदा पीड़ितों ने चीखना शुरू किया तो इससे पहले की उनकी चीख-पुकार सुनकर गांव वाले इकठ्ठा होते बदमाश वहां से फरार हो गये.

Looters theft many houses beaten victim and made them hostage

बदमाशों के चले जाने के बाद पीड़ित ग्रामीणों ने इसकी सूचना डायल 100 पर दी. पीड़ित परिवारजनों ने थानाध्यक्ष को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

वही इस मामले को लेकर जब मुसाफिरखाना एसओ से बात की गई तो उन्होंने बताया मामला चोरी से सम्बंधित है. घटना की जांच की जा रही है कार्रवाई की जाएगी।

कानपुर: आर्मी इंटेलीजेंस ने पकड़ा फर्जी कर्नल

बहराइच: 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, 2 पुलिसकर्मी हुए जख्मी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें