‘लव सेक्स और धोखा’ ये कोई हिंदी फिल्म का नाम नहीं बल्कि हरदोई जिला में सामने आई सत्य घटना की है। रियल लाइफ की इस स्क्रिप्ट में प्रतापगढ़ की एक लड़की को एक लड़के से प्यार हो जाता है। वह प्यार के चक्कर में पड़कर चोरी छिपे अपने प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाती है। इस दौरान वह गर्भवती हो जाती है। गर्भवती होने के बाद भेद खुलने के डर से युवती अपने प्रेमी के साथ घर से भाग जाती है।

प्रेमी उसका गर्भपात करवाने के लिए एक झोलाछाप डॉक्टर के पास पहुँचता है। यहां से दवा दिलाने के बाद प्रेमी अपनी प्रेमिका को गलत ट्रेन में बैठकर रफूचक्कर हो जाता है। प्रेमिका की रक्तश्राव के चलते हालत बिगड़ जाती है और वह रेलवे स्टेशन पर पहुँचती है। यात्री ये नजारा देख पुलिस को सूचना देते हैं। पीड़िता को सीएचसी में भर्ती कराया जाता है तो डॉक्टर नदारद हो जाते हैं वह तड़पती रहती है।

इस दौरान पुलिस उसके परिजनों से बात करते हैं तो परिजन युवती के इस घिनौने कृत्य से काफी आक्रोशित मिलते हैं। परिवार वाले उससे संबंध तोड़ने की बात कहते हैं। आगे की कहानी क्या होती है ये पुलिस की कार्रवाई और जांच का विषय है। रियल लाइफ की इस स्टोरी ने सबके होश उड़ा दिए हैं। फिलहाल पीड़िता के परिजन काफी शर्मिंदा हैं और खुद की बेइज्जती महसूस कर रहे हैं।

क्या है पूरा घटनाक्रम?

जानकारी के मुताबिक, लोकलाज के भय से घर से भागी 28 वर्षीय युवती गंभीर हालत में बुधवार रात सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना में पहुँची। युवती ने पूँछतांछ के दौरान अपना दर्द बयां किया कि गाँव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग हो गया जिसके चलते वह गर्भवती हो गयी थी। कटरा शहर में गर्भपात कराने के लिए वह प्रेमी के साथ झोलाछाप डॉक्टर से दवा लेने गयी थी प्रेमी ने उसको गलत ट्रेन पर बैठाकर रफूचक्कर हो गया।

बदहवास युवती बालामऊ जंक्शन स्टेशन पर आ गयी। वह किसी तरह से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कछौना पहुँची। मौके पर मौजूद चिकित्सक डॉक्टर इरफ़ान ने उसे भर्ती किया और बताया कि उसको निरंतर हो रहे रक्तस्त्राव के कारण जिला चिकित्सालय रेफर करना पड़ेगा। क्योंकि वर्तमान समय में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में महिला चिकित्सक नदारद हैं।

पूरे प्रकरण की सूचना कोतवाली कछौना को दे दी गयी है। पूछताछ में युवती ने अपना नाम वंदना (काल्पनिक नाम) निवासी ग्राम जलशेरगंज पुरवाला जिला प्रतापगढ़ बताया। युवती के परिजनों दूरभाष से बात करने के दौरान बताया कि वह युवती के कृत्य से नाराज़ हैं और उसके साथ अब वह कोई सम्बन्ध नहीं रखना नहीं चाहते।

ये भी पढ़ें- वाराणसी: स्पाई जेट एयरलाइंस की महिला कर्मचारी से गैंगरेप

ये भी पढ़ें- भारत बंद के दौरान मेरठ को सुलगाने वाले चार आरोपी चिंहित

ये भी पढ़ें- यूपी पुलिस: एक साल में 1478 मुठभेड़, 48 अपराधी ढेर 3435 गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- जांबाज सिपाही ने बहादुरी दिखाते हुए जान पर खेलकर बचाया पूरा गांव

ये भी पढ़ें- बाराबंकी: राहगीर के पैसे और मोबाइल छीनने वाला सिपाही बर्खास्त

ये भी पढ़ें- अपने ही विश्वविद्यालय में चैनल के भीतर ताले में कैद हुए ‘बाबा साहब’

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें